Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Big Breaking : दुर्गा पंडाल में लगी भीषण आग से 2 बच्चों सहित 3 की मौत, 64 लोग बुरी तरह झुलसे, हालत गंभीर...

Sharda Kachhi
3 Oct 2022 2:28 AM GMT
Big Breaking
x

भदोही : उत्तर प्रदेश के भदोही में एक दुर्गा पूजा पंडाल में आग लगने की वजह से दो बच्चों सहित तीन लोगों की मौत और 50 से ज्यादा लोगों के झुलसने की खबर आ रही है. डीएम गौरांग राठी ने बताया कि घटना में 12 साल और 10 साल के दो बच्चों और …

Big Breaking

भदोही : उत्तर प्रदेश के भदोही में एक दुर्गा पूजा पंडाल में आग लगने की वजह से दो बच्चों सहित तीन लोगों की मौत और 50 से ज्यादा लोगों के झुलसने की खबर आ रही है. डीएम गौरांग राठी ने बताया कि घटना में 12 साल और 10 साल के दो बच्चों और 45 साल की एक महिला की मौत हो गई है. इस घटना में घायल लोगों को पास के अस्पताल में उपचार के लिए भेज गया है. जबकि कुछ गंभीर रूप से घायल मरीजोंको वाराणसी के लिए रेफर किया गया है. मिल रही जानकारी के अनुसार घटना के समय पंडाल में 200 के करीब लोग मौजूद थे.

READ MORE :Navratri 2022 Durga Ashtami : दु्र्गाष्टमी आज, जानें शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और माता को प्रसन्न करने विशेष मंत्र…

जिला प्रशासन की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक भदोही जिले के औराई में दुर्गा पूजा पंडाल में लगी आग से 64 लोग झुलस गए हैं. इनमें अधिकतर महिलाएं और बच्चे हैं. झुलसे 64 में 42 लोगों को उपचार के लिए वाराणसी रेफर किया गया है. वाराणसी रेफर किए गए लोगों में से 10 को बीएचयू के सुपर स्पेशिएलिटी बर्न इमरजेंसी, 14 को बीएचयू के ट्रॉमा सेंटर और तीन को बीएचयू के आईसीयू में भर्ती कराया गया है.

भदोही जिला प्रशासन के मुताबिक झुलसे 10 लोगों को वारामसी के मंडलीय अस्पताल और पांच को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. चार लोगों को उपचार के लिए प्रयागराज ले जाया गया है. 18 लोगों का उचार औराई में ही चल रहा है. इनमें से 15 लोगों को वाराणसी जिला अस्पताल भेजे जाने की बात कही जा रही थी.

Next Story