Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Video : Rahul Gandhi ने भारी बारिश के बीच हजारों लोगों को किया संबोधित, कहा - किसी भी कीमत पर नहीं रुकेगी  

viplav
2 Oct 2022 3:33 PM GMT
Rahul Gandhi
x

नई दिल्ली: Rahul Gandhi कांग्रेस के राहुल गांधी ने रविवार को अपने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कर्नाटक के मैसूर में भारी बारिश के बीच हजारों लोगों को संबोधित किया. कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने ट्वीट किया कि गांधी जयंती की शाम मैसूर में मूसलाधार बारिश के बावजूद, राहुल गांधी ने लोगों की भारी भीड़ को …

नई दिल्ली: Rahul Gandhi कांग्रेस के राहुल गांधी ने रविवार को अपने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कर्नाटक के मैसूर में भारी बारिश के बीच हजारों लोगों को संबोधित किया. कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने ट्वीट किया कि गांधी जयंती की शाम मैसूर में मूसलाधार बारिश के बावजूद, राहुल गांधी ने लोगों की भारी भीड़ को संबोधित किया. यह साफ करता है कि भारत जोड़ो यात्रा को नफरत के खिलाफ भारत को एकजुट करने, बेरोजगारी और महंगाई के खिलाफ बोलने से कोई ताकत नहीं रोक सकती है.

Rahul Gandhi ने अपने सम्बोधन में कहा कि भारत जोड़ो यात्रा का लक्ष्य BJP और RSS द्वारा हिन्दुस्तान में फैलाई जा रही नफरत के खिलाफ खड़ा होना है. यह यात्रा कन्याकुमारी से कश्मीर तक चलेगी और किसी भी कीमत पर नहीं रुकेगी, जैसे आज यह बारिश भी हमें नहीं रोक पाई. उन्होंने कहा कि नदी जैसी यह यात्रा कन्याकुमारी से कश्मीर तक जाएगी। गर्मी, तूफान, बारिश या ठंड से यह यात्रा नहीं रुकने वाली. इस नदी में आपको नफरत या हिंसा नहीं दिखेगी, सिर्फ प्यार और भाईचारा नज़र आएगा. आप जानते हैं कि कर्नाटक में बीजेपी की सरकार क्या कर रही है!

Rahul Gandhi : बीजेपी और आपके मुख्यमंत्री ने भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, वे हर चीज में 40% कमीशन लेते हैं. कांग्रेस नेता ने कहा कि कॉन्ट्रेक्टर एसोसिएशन ने प्रधानमंत्री को चिट्ठी लिखी और सरकार द्वारा 40% कमीशन लेने की जानकारी दी, लेकिन प्रधानमंत्री ने कुछ नहीं किया. कर्नाटक में 13 हज़ार स्कूल एसोसिएशन ने कहा है कि उन्हें भी सरकार को 40% कमीशन देना पड़ रहा है, लेकिन इस बारे में न प्रधानमंत्री ने कार्रवाई की और न ही मुख्यमंत्री ने कुछ कहा.

Rahul Gandhi : आगे कहा कि नोटबंदी और जीएसटी ने छोटे व्यापारियों की रीढ़ की हड्डी तोड़ दी है. पूरा का पूरा फायदा चुने हुए 2-3 उद्योगपतियों को मिल रहा है. राहुल गांधी ने कहा कि एक तरफ बेरोजगारी तो दूसरी तरफ महंगाई, बीच में कर्नाटक और हिन्दुस्तान की गरीब जनता पिस रही है, इसलिए हमने भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत की है. बीजेपी जितनी भी नफरत या हिंसा कर ले, हम हिन्दुस्तान को जोड़ेंगे.

रायपुर नगर निगम महापौर एजाज़ ढेबर ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर कर लिखा कि चाहे बारिश हो या आंधी, हर जोर जुल्म के टक्कर में खड़ा था, खड़ा है और खड़ा रहेगा राहुल गांधी!

viplav

viplav

    Next Story