Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Oops Moment: क्रूज पर मस्ती कर रही थीं Shilpa Shetty तभी हवा से उड़ गई ड्रेस, फिर...

vishal kumar
2 Oct 2022 6:13 AM GMT
Oops Moment: क्रूज पर मस्ती कर रही थीं Shilpa Shetty तभी हवा से उड़ गई ड्रेस, फिर...
x

मुंबई: बॉलीवुड (bollywood) एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने अभिनय की बदौलत इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है. शिल्पा अपनी उम्दा एक्टिंग के साथ ही फिटनेस को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहती हैं. शिल्पा (Shilpa Shetty) अक्सर अपने फिटनेस से सम्बंधित वीडियो सोशल मीडिया में शेयर करती हैं. इसके साथ ही शिल्पा (Shilpa …

मुंबई: बॉलीवुड (bollywood) एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने अभिनय की बदौलत इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है. शिल्पा अपनी उम्दा एक्टिंग के साथ ही फिटनेस को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहती हैं. शिल्पा (Shilpa Shetty) अक्सर अपने फिटनेस से सम्बंधित वीडियो सोशल मीडिया में शेयर करती हैं. इसके साथ ही शिल्पा (Shilpa Shetty) का फैशन सेंस भी चर्चा में रहता है.

बॉलीवुड अभिनेत्रियों को कभी कभार अपने ड्रेस या अपने फैशन सेंस की वजह से मुश्किल हालातों का भी सामना करना पड़ता है. ऐसे में शिल्पा शेट्टी भी ऊप्स मूमेंट का शिकार हो चुकी हैं. शिल्पा ने अपने यूरोप ट्रिप का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा किया था.

read more: महाराष्ट्र के डिप्टी CM अजीत पवार की 1,000 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त, आयकर विभाग ने की बड़ी कार्यवाही

वीडियो में शिल्पा शेट्टी क्रूज पर खुली हवा का आनंद लेती नजर आ रही थीं. जब शिल्पा क्रूज पर मस्ती कर रही थी तभी उनकी ड्रेस हवा में उड़ने लगी और एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं. हालांकि शिल्पा ने बिना वक़्त लिए अपने ड्रेस को संभाल लिया. इस दौरान की तस्वीरें और वीडियोज खूब वायरल हुई थीं.

फिल्मी हसीनाओं के साथ ऐसे मोमेंट अक्सर होते रहते हैं. शिल्पा पहले भी ऐसे मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं. बता दें कि 15 अप्रैल 2007 को एड्स के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान हॉलीवुड अभिनेता रिचर्ड गेर ने शिल्पा को सबके सामने किस कर लिया जिससे शिल्‍पा विवादों में घिर गई थीं.

Next Story