Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : नाले के पास संदिग्ध अवस्था में मिली लाश, सिर के पीछे चोट के निशान, जताई हत्या की आशंका

Rohit Banchhor
2 Oct 2022 9:38 AM GMT
CG News
x

बलौदाबाजार। CG News जिले के पलारी थाना क्षेत्र स्थित नाले के पास एक युवक की संदिग्ध लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने हत्या की आशंका जताते हुए शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है। Read More …

CG News

बलौदाबाजार। CG News जिले के पलारी थाना क्षेत्र स्थित नाले के पास एक युवक की संदिग्ध लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने हत्या की आशंका जताते हुए शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Read More : CG News : अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस पर कानूनी अधिकारों और शासन की कल्याणकारी योजनाओं की दी जानकारी….

बता दें कि पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम वटगन स्थित नाले के किनारे एक युवक का शव पड़ा हुआ है। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने देखा की शव के सिर के पीछे गंभीर चोट के निशान है। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि युवक का नाम दिनेश बंजारे 21 वर्ष है।

Read More : CG News : अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस पर आदर्श पैरामेडिकल की टीम ने बुजुर्गों का किया सम्मान…

वह शाम 8 बजे के आसपास गांव के चौक पर दिखा था। इसके बाद उसका शव घर से 500 मीटर दूर नाले के पास मिला है। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Next Story