Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : पत्नी कहती थी मैं तुम्हें छोड़ दूंगी और करूंगी शादी, नाराज पति ने कर दी हत्या...

Rohit Banchhor
2 Oct 2022 12:26 PM GMT
CG Crime
x

सूरजपुर। CG Crime जिले के झिलमिली थाना क्षेत्र के ग्राम भाड़ी में एक युवक ने अपनी पत्नी की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। Read More : CG …

CG Crime

सूरजपुर। CG Crime जिले के झिलमिली थाना क्षेत्र के ग्राम भाड़ी में एक युवक ने अपनी पत्नी की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

Read More : CG Crime : चोरी के कबाड़ सामान के साथ ट्रक चालक गिरफ्तार, लाखों रूपए का माल जब्त…

बता दें कि ग्राम भाड़ी निवासी लालमन ने झिलमिली पुलिस को सूचना दी थी कि उसकी बहन कुलमेत का शव संदिग्ध अवस्था में गांव के जर्जर स्कूल के पास पड़ी है। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर जांच में लिया था। जांच के दौरान पुलिस ने मृतिका के पति विनोद बरगाह 25 वर्ष जो विगत दो-तीन दिनों से गांव से गायब था, उसकी पतासाजी कर गिरफ्तार किए है।

Read More : CG Crime : रेलवे टिकट काउंटर में यात्रियों की मोबाइल पार करने वाला शातिर चोर गिरफ्तार…

पूछताछ में आरोपी ने अपनी पत्नी कुलमेत की हत्या करना स्वीकार किया। पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी के द्वारा उसे छोड़ देने की बात कहती थी जिससे क्षुब्ध होकर ग्राम भाड़ी स्थित खेत के पास पत्थर से सिर में मारकर पत्नी की हत्या कर दिया और शव को वहीं के स्कूल के पास ले जाकर छुपा दिया। आरोपी के निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त पत्थर को पुलिस ने जब्त कर लिया है।

Next Story