Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : चोरी के कबाड़ सामान के साथ ट्रक चालक गिरफ्तार, लाखों रूपए का माल जब्त...

Rohit Banchhor
2 Oct 2022 9:54 AM GMT
CG Crime
x

महासमुन्द। CG Crime जिले के कोमाखान पुलिस की टीम ने मुखबिर की सूचना पर अवैध कबाड़ के सामान का परिवहन करते एक ट्रक चालक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास करीब 8,26,800 रूपए का कबाड़ का सामान जब्त किया है। Read More : CG Crime : रेलवे टिकट काउंटर में यात्रियों की मोबाइल …

CG Crime

महासमुन्द। CG Crime जिले के कोमाखान पुलिस की टीम ने मुखबिर की सूचना पर अवैध कबाड़ के सामान का परिवहन करते एक ट्रक चालक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास करीब 8,26,800 रूपए का कबाड़ का सामान जब्त किया है।

Read More : CG Crime : रेलवे टिकट काउंटर में यात्रियों की मोबाइल पार करने वाला शातिर चोर गिरफ्तार…

बता दें कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि खरियार रोड ओडिशा से महासमुन्द की ओर एक कबाडी गाडी आ रही है, जिसमे चोरी की हुई सम्पति का परिवहन की जा रहा है। सूचना पर पुलिस की टीम ने नेशनल हाइवे-353 स्थित फॉरेस्ट नाका टेमरी के पास तेज रफ्तार वाहन क्रमांक ओडी 17 टी 1794 को रोककर पूछताछ किया।

Read More : CG Crime : जाइलो कार से गांजा तस्करी करते तीन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, 22 किलो गांजा जब्त…

जिससे आरोपी ने अपना नाम हरे तांडी 29 वर्ष निवासी कनरला जिला बलांगीर उड़ीसा का होना बताया। वाहन में लोड समानों के बारे में पूछताछ करने पर आरोपी ने संतोषप्रद जवाब नहीं दिया। जिससे पुलिस ने वाहन में भरे लोहे व टीना का सामान सहित वाहन जब्त किया है। जब्त सामाग्री की कीमत करीब 8 लाख 26 हजार 800 रूपए के आसपास बताई जा रही है। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 41(1$4),379 के तहत कार्रवाई कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Next Story