Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG : स्वच्छ सर्वेक्षण में छत्तीसगढ़ ने लहराया परचम, बेस्ट परफार्मिंग स्टेट की श्रेणी में मिला दूसरा स्थान

naveen sahu
2 Oct 2022 2:04 AM GMT
CG : स्वच्छ सर्वेक्षण में छत्तीसगढ़ ने लहराया परचम, बेस्ट परफार्मिंग स्टेट की श्रेणी में मिला दूसरा स्थान
x

रायपुर। स्वच्छता सर्वेक्षण में छत्तीसगढ़ (CG) का परचम फिर लहराया है। स्वच्छता सर्वेक्षण में दुर्ग जिले के पाटन को देश में दूसरा स्थान मिला है। एक लाख से कम आबादी वाले शहरों में पाटन दूसरे नंबर पर आया है, जबकि ईस्ट जोन में पाटन पहले नंबर पर है। वहीं शहरों की श्रेणी में रायपुर 11 …

रायपुर। स्वच्छता सर्वेक्षण में छत्तीसगढ़ (CG) का परचम फिर लहराया है। स्वच्छता सर्वेक्षण में दुर्ग जिले के पाटन को देश में दूसरा स्थान मिला है। एक लाख से कम आबादी वाले शहरों में पाटन दूसरे नंबर पर आया है, जबकि ईस्ट जोन में पाटन पहले नंबर पर है। वहीं शहरों की श्रेणी में रायपुर 11 वें नम्बर पर है।

Read More : CG News : अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस पर कानूनी अधिकारों और शासन की कल्याणकारी योजनाओं की दी जानकारी….

इसी के साथ स्वच्छ सर्वेक्षण में बेस्ट परफार्मिंग स्टेट की श्रेणी में छत्तीसगढ़ को द्वितीय पुरस्कार मिला। छत्तीसगढ़ के नगरीय प्रशासन एवं श्रम मंत्री शिव डहरिया ने आवासन और शहरी कार्य मंत्री हरदीप पुरी के हाथों सम्मान ग्रहण किया। ईस्ट जोन में क्लीन सिटी का खिताब चिरमिरी, जशपुरनगर, खोंगापानी, विश्रामपुर को विभिन्न आबादी श्रेणियों में मिला है।

छत्तीसगढ़ के नगरीय प्रशासन एवं श्रम मंत्री श्री शिव डहरिया ने आवासन और शहरी कार्य मंत्री श्री हरदीप पुरी के हाथों सम्मान ग्रहण किया । कार्यक्रम में संयुक्त सचिव आर एक्का, सूडा के सीईओ एवं मिशन डायरेक्टर सौमिल रंजन चौबे , एडिशनल सीईओ आशीष टिकरिया भी उपस्थित रहे ।

Next Story