Begin typing your search above and press return to search.
Bihar

Big Political News : कृषि मंत्री ने उपमुख्यमंत्री को सौंपा स्तीफा, कहा था - मैं चोरों का सरदार, यह भी दे सकते है  

viplav
2 Oct 2022 10:32 AM GMT
Big Political News
x

पटना। Big Political News बिहार सरकार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने अपने कैबिनेट के पद से इस्‍तीफा दे दिया है। इसकी जानकारी उन्‍होंने खुद ही दी है। सुधाकर सिंह, राष्‍ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह के बेटे और कैमूर जिले की रामगढ़ सीट से विधायक हैं। उन्‍होंने मंत्री पद संभालने के बाद …

पटना। Big Political News बिहार सरकार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने अपने कैबिनेट के पद से इस्‍तीफा दे दिया है। इसकी जानकारी उन्‍होंने खुद ही दी है। सुधाकर सिंह, राष्‍ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह के बेटे और कैमूर जिले की रामगढ़ सीट से विधायक हैं। उन्‍होंने मंत्री पद संभालने के बाद अपने विभाग के अफसरों को चोर बताते हुए खुद को चोरों का सरदार कह दिया था।

Big Political News : दरअसल, बिहार में कृषि पहले भी एक बड़े मुद्दे रहा है, जहां चारा घोटाले से जैसे मामले हुए है। जो बिहार राज्य के बड़ी समस्या अभी भी बनी हुई है। घूसखोरी, रिश्वखोरी अफसरों द्धारा किए जाणजे के आरोप लगातार लगाते आ रहे है। वहीं मंत्री सुधाकर सिंह भी अपने अफसरों और अधिकारियों पर तीखी टिपण्णी करते हुए नज़र आए है। अधिकारीयों को भी भ्रस्ट कर दिया। कैबनेट की बैठक के दौरान भी नितीश कुमार के साथ भी बुरा बर्ताव किया था।

Big Political News : तेजस्‍वी यादव को भेजा अपना इस्‍तीफा

Big Political News : बड़ी बात यह है कि उन्होंने अपना स्तीफा मुख्यमंत्री नितीश कुमार को नहीं बल्कि उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को दिया है। जिससे सवाल खड़े होते की आखिर प्रदेश की इस गठबंधन सरकार में किसका पलड़ा ज्यादा भारी है। मिली जानकारी के अनुसार कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने मंत्री पद से इस्तीफे की पेशकश की है। उन्‍होंने उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को अपना इस्तीफा भेजा है। उन्‍होंने राजद के प्रदेश अध्‍यक्ष को भी अपने इस्‍तीफे की जानकारी दे दी है।

Big Political News : वहीं राजनितिक अटकलें ऐसी भी है कि लालू प्रसाद यादव के खास रहे जगदा नंद सिंह, जो पिछले दिनों प्रदेश अध्यक्ष बने उन्होंने, एक बयान दे दिया था, की वह तेजस्वी को बिहार की कमान सौंपकर, दिल्ली की राजनीती में आ जाए। जिसके बाद से विवादों की शुरुआत हो गई है। अब सुधाकर सिंह के साथ उनके भी स्तीफे की अटकलें शुरू हो गई है।

viplav

viplav

    Next Story