Begin typing your search above and press return to search.
NATIONAL

Avalanche in Nepal : नेपाल में एवलॉन्च, 2 लोगों की हुई मौत, देखें वीडियो

viplav
2 Oct 2022 10:06 AM GMT
Avalanche in Nepal
x

New Delhi : Avalanche in Nepal  नेपाल से बड़ी खबर का रही है। नेपाल की खाड़ियों में एवलांच आ गया है। यह एवलांच (Avalanche) तूफ़ान नेपाल के माउंट मानसलू में भीषण हिमस्खलन बेस कैंप से टकराया है। खबर सामने आ रही है कि यहां तूफ़ान की चपेट में आने से 2 लोगों की मौत …

New Delhi : Avalanche in Nepal नेपाल से बड़ी खबर का रही है। नेपाल की खाड़ियों में एवलांच आ गया है। यह एवलांच (Avalanche) तूफ़ान नेपाल के माउंट मानसलू में भीषण हिमस्खलन बेस कैंप से टकराया है। खबर सामने आ रही है कि यहां तूफ़ान की चपेट में आने से 2 लोगों की मौत हो गई है। इसमें की टेंट बर्बाद हो गए है। पहाड़ पर चढ़ाई पर रोक लगा दी गई है।

Avalanche in Nepal : बता दें कि, पिछले हफ्ते भी हिमस्खलन की चपेट में आने से दो पर्वतारोहियों की मौत हो गई थी। वहीं 12 घायल हुए थे। यहां पिछले फफते भी तूफ़ान आया था।

Read More : Nepal Plane Crash: मिल गए सभी 22 शव, एक ही परिवार के थे 7 लोग, जा रहे थे मुक्तिनाथ मंदिर दर्शन को, 4 भारतीय भी शामिल…

Avalanche in Nepal : गौरतलब है कि लापता अमेरिकी पर्वतारोही हिलेरी नेल्सन बुधवार को मृत पाई गई थी। शिविर IV के ठीक नीचे के मार्ग में हिमस्खलन की चपेट में आने से घटना हुई थी। इसके अलावा सेवन समिट ट्रेक्स, सटोरी एडवेंचर, इमेजिन नेपाल ट्रेक्स, एलीट एक्सपीडिशन और 8Kएक्सपेडिशन के शेरपा पर्वतारोही भी घायल हो गए थे।

viplav

viplav

    Next Story