Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

पेड़ से लटका मिला प्रेमी जोड़े का शव, दो दिन पहले निकले थे निकले घर से, जाँच में जुटी पुलिस...

Sharda Kachhi
1 Oct 2022 8:31 AM GMT
प्रेमी जोड़े
x

बिलासपुर। जिले में 17 साल की लड़की और युवक की लाश जंगल में पेड़ पर लटकती मिली है। दोनों की पहचान हो गई है। दोनों दो दिन पहले घर से निकले थे। माना जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को प्यार करते थे और दो दिन पहले घर से निकले थे। इधर, पुलिस …

Death of lover

बिलासपुर। जिले में 17 साल की लड़की और युवक की लाश जंगल में पेड़ पर लटकती मिली है। दोनों की पहचान हो गई है। दोनों दो दिन पहले घर से निकले थे। माना जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को प्यार करते थे और दो दिन पहले घर से निकले थे। इधर, पुलिस उनकी तलाश कर रही थी। तभी उनके शव मिलने की खबर आ गई। मामला रतनपुर थाना क्षेत्र का है।

READ MORE :Crime : श्री धनवंत्री मेडिकल स्टोर में बदमाशों ने की तोड़फोड़, पुलिस ने दर्ज की शिकायत

जानकारी के अनुसार रतनपुर थाना क्षेत्र के पोड़ी के जंगल में शनिवार की सुबह लड़की और लड़के के शव को ग्रामीणों ने देखा। दोनों की लाश एक पेड़ पर एक ही फंदे पर लटक रही थी। उन्होंने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है. रतनपुर TI शांत कुमार साहू ने बताया कि लड़की की पहचान हो गई है। वह पेंड्रा थाना क्षेत्र की रहने वाली है। उसके परिजनों ने शुक्रवार को उसके गायब होने का केस दर्ज कराया है। वह 29 सितंबर की सुबह 11.30 बजे गायब हुई थी। परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। जब वह नहीं मिली तब अपहरण की आशंका से केस दर्ज कराया। पेंड्रा पुलिस उसकी तलाश कर रही थी।

Next Story