Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

SWACHH SURVEKSHAN 2022 : स्वच्छ सर्वेक्षण में छत्तीसगढ़ ने लहराया परचम, ईस्ट जोन में पहले और देश में दूसरे स्थान पर, सीएम भूपेश बघेल ने दी बधाई...

Rohit Banchhor
1 Oct 2022 2:52 PM GMT
SWACHH SURVEKSHAN 2022
x

रायपुर। SWACHH SURVEKSHAN 2022 स्वच्छ सर्वेक्षण में एक बार फिर छत्तीसगढ़ ने देश भर में परचम लहराया है। छोटे शहरों की कैटेगरी में दुर्ग जिले के पाटन ने ईस्ट जोन में पहला और देश में दूसरा स्थान पाया है। वहीं स्वच्छ शहरों में अंबिकापुर ने अपनी बादशाहत कायम रखी है। Read More : स्वच्छ सर्वेक्षण 2022 …

SWACHH SURVEKSHAN 2022

रायपुर। SWACHH SURVEKSHAN 2022 स्वच्छ सर्वेक्षण में एक बार फिर छत्तीसगढ़ ने देश भर में परचम लहराया है। छोटे शहरों की कैटेगरी में दुर्ग जिले के पाटन ने ईस्ट जोन में पहला और देश में दूसरा स्थान पाया है। वहीं स्वच्छ शहरों में अंबिकापुर ने अपनी बादशाहत कायम रखी है।

Read More : स्वच्छ सर्वेक्षण 2022 के तहत शहर में चल रहा स्वच्छता अभियान, डोर टू डोर जाकर लोगों को किया जा रहा जागरुक…

बता दें कि इंडियन स्वच्छता लीग में छत्तीसगढ़ के आठ शहरों ने बाजी मारी है। इनमें से सात नगरीय निकाय पहले नंबर पर और एक दूसरे स्थान पर रहा है। वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ के इस उपलब्धि पर सभी नागरिकों को बधाई देते हुये कहा कि सभी नागरिकों की स्वच्छता के प्रति जागरूकता से राज्य के इतने शहरों को पुरस्कार मिला है।

Read More : CG Crime : रेलवे टिकट काउंटर में यात्रियों की मोबाइल पार करने वाला शातिर चोर गिरफ्तार…

राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मु ने विजयी नगरीय निकायों को किया पुरस्कृत
स्वच्छ सर्वेक्षण का पुरस्कार समारोह शनिवार को तालकटोरा स्टेडियम, नई दिल्ली में आयोजित किया गया। राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मु ने विजयी नगरीय निकायों को पुरस्कृत किया। शुक्रवार को इंडियन स्वच्छता लीग में विजयी शहरों का ऐलान किया गया। वहीं मध्यप्रदेश देश का सबसे स्वच्छ राज्य बना। इंदौर ने लगातार छठवीं बार क्लीनेस्ट सिटी का खिताब जीता। यह लगातार छठीं बार है जब इंदौर को ये पुरस्कार दिया गया है।

Next Story