Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Raipur : मुख्यमंत्री ने की बड़ी घोषणा, राज्य के छात्रों को जल्द ही मिलेगा हेलीकॉप्टर सवारी करने का मौका

naveen sahu
1 Oct 2022 1:27 PM GMT
CG Budget Breaking
x

CG Breaking

Raipur : सीएम भूपेश बघेल ने की बड़ी घोषणा जल्द ही राज्य के छात्रों को सरकार द्वारा मुफ्त में हेलीकॉप्टर की सवारी करने का मौका मिलने वाला है। बता दें कि प्रदेश के टॉपर को 8 अक्टूबर को राज्य सरकार के दौरा हेलीकॉप्टर में घूमाया जाएगा। ये सुविधा सिर्फ 10वीं और 12वीं बोर्ड के टॉपर्स …

CG

Raipur : सीएम भूपेश बघेल ने की बड़ी घोषणा जल्द ही राज्य के छात्रों को सरकार द्वारा मुफ्त में हेलीकॉप्टर की सवारी करने का मौका मिलने वाला है। बता दें कि प्रदेश के टॉपर को 8 अक्टूबर को राज्य सरकार के दौरा हेलीकॉप्टर में घूमाया जाएगा। ये सुविधा सिर्फ 10वीं और 12वीं बोर्ड के टॉपर्स को दिया जाएगा। जिसके बाद 9 अक्टूबर को सीएम हाउस में टॉपर्स को सम्मानित भी किया जायेगा ।

Read More : Raipur : परिवार वाद को लेकर महापौर ढेबर ने PM मोदी पर कंसा तंज, बोले- अमित शाह के बेटे तो जैसे UPSC की परीक्षा देकर BCCI सचिव बने हैं…

हाल ही में इस बात की घोषणा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा किया गया। बता दें कि छात्रों के प्रोत्साहित करने के लिए सरकार द्वारा ये कदम उठाया गया था। फ्री हेलीकॉप्टर राइड कराने का सीएम का बस यही मकसद है कि छात्रों के सपनों को एक उड़न मिल सके। इस हेलीकॉप्टर राइड को छत्तीसगढ़ सरकार ने ‘मुख्यमंत्री टॉपर्स चॉपर राइड’ नाम दिया गया है।

छत्तीसगढ़ के बच्चों को प्रोत्साहित करने के लिए सरकार ने हाईस्कूल व हायर सेकंडरी की परीक्षा के प्रदेश के 10 और 12 वी के टॉपर्स और जिलों में सबसे ज्यादा नंबर पाने वाले छात्र को हेलीकॉप्टर की सैर कराने का फैसला सीएम भूपेश बघेल द्वारा लिया गया है। वही इस राइड के नाम को टॉपर्स को समर्पित किया गया है। जिसे ‘मुख्यमंत्री टॉपर्स चॉपर राइड’ के नाम से जाना जाता है।

Next Story