Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Crime : श्री धनवंत्री मेडिकल स्टोर में बदमाशों ने की तोड़फोड़, पुलिस ने दर्ज की शिकायत 

Sharda Kachhi
1 Oct 2022 7:45 AM GMT
Crime
x

बेमेतरा : आम जनता को कम लागत में दवाइयां मुहैया कराए जाने के लिए श्री धनवंत्री मेडिकल स्टोर खोला गया था. लेकिन अब चोर उसी मेडिकल स्टोर पर चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं ताजा घटना छत्तीसगढ़ के बेमेतरा थाने से निकल कर सामने आई है जहां चोरों ने यहां स्थित धन्वंतरी …

Crime

बेमेतरा : आम जनता को कम लागत में दवाइयां मुहैया कराए जाने के लिए श्री धनवंत्री मेडिकल स्टोर खोला गया था. लेकिन अब चोर उसी मेडिकल स्टोर पर चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं ताजा घटना छत्तीसगढ़ के बेमेतरा थाने से निकल कर सामने आई है जहां चोरों ने यहां स्थित धन्वंतरी मेडिकल स्टोर को निशाना बनाया है वह चोरी की वारदात को अंजाम दिया है साथ ही तोड़फोड़ की है. जिसकी सूचना पुलिस को दे दिया गया पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा ले रही है व चोरों की तलाश में जुट गई है.

READ MORE :Sell Old Notes : आपके पास भी है ये पुराना नोट, तो बन सकते है लाखों के मालिक, बस करना होगा छोटा सा काम

बता दे कि आवेदक खिलेश्वर साहू पिता श्रवण साहू उम्र 21 साल घाटोली थाना नवागढ़ जिला बेमेतरा ने थाना पहुंच कर रिपोर्ट दर्ज कराया है कि वह धनवंतरी मेडिकल स्टोर बेमेतरा में कार्य करता है वह 23 सितंबर को रात 8:00 बजे मेडिकल को बंद कर कर घर चला गया था और वह आज यानी 1 अक्टूबर की सुबह 9:40 बजे दुकान खोलने आया तो देखा कि उसके धनवंतरी जेनेरिक मेडिकल स्टोर का पोस्टर दरयामिनी रात्रि अज्ञात व्यक्ति द्वारा फाड़कर नुकसान पहुंचाया गया है, पुलिस ने पीड़ित की शिकायत दर्ज कर मामले की कार्रवाई कर रही है.

Next Story