Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : मां के साथ बनाना चाहता था संबंध, नाराज युवक ने दोस्त के साथ मिलकर की हत्या, गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
1 Oct 2022 9:44 AM GMT
CG Crime
x

रायपुर। CG Crime राजधानी के डीडीनगर पुलिस ने सरोना स्थित जगुआर शोरूम के पास मिली लाश की गुत्थी सुलझा ली है। हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि मृतक आरोपी के मां के साथ संबंध बनाना चाहता था, जिससे नाराज होकर युवक अपने साथी के साथ …

CG Crime

रायपुर CG Crime राजधानी के डीडीनगर पुलिस ने सरोना स्थित जगुआर शोरूम के पास मिली लाश की गुत्थी सुलझा ली है। हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि मृतक आरोपी के मां के साथ संबंध बनाना चाहता था, जिससे नाराज होकर युवक अपने साथी के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया है।

Read More : CG Crime : चाइल्ड पोर्नाेग्राफी मामले में पुलिस ने चलाई अभियान, 3 नाबालिग समेत 9 आरोपी गिरफ्तार…

मामले का खुलासा करते हुए एसपी प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि 24 सितंबर की सुबह करीब 7 बजे जगुवार शोरूम के पीछे सरोना में एक व्यक्ति का शव मिला था। शव के गला से सिर व चेहरा का चमड़ी छिला हुआ तथा सिर के बाये तरफ किसी ठोस चीज से मारने का गहरा निशान होने के साथ ही मुंह का दांत एवं जबड़ा दिखाई दे रहा था तथा थोड़ी दूर में ही मृतक का आटो भी खड़ा था।

Read More : CG Crime : अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, गाड़ी लूटकर बेचने चालक की हत्या की, 5 आरोपी गिरफ्तार…

शव के पहने हुए कपड़े एवं दाहिने हाथ में बने टैटू को देखकर शव की पहचान चंदन यादव के रूप में उसके भाई मनीष यादव ने किया। मामले में पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर जांच में लिया था। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतक चंदन के साथ अंतिम बार डीडी नगर सरोना निवासी आकाश सिंह उर्फ रामू एवं दीनानाथ यादव उर्फ दीना को एक साथ देखा गया था।

Read More : CG Crime : ट्रांसपोर्ट कंपनी आरकेटीसी की दफ्तर में चली गोली, मौके से मिला खत, पुलिस जांच में जुटी…

जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा आकाश सिंह उर्फ रामू एवं दीनानाथ यादव उर्फ दीना की पतासाजी करना प्रारंभ किया गया। पतासाजी के दौरान दीनानाथ उर्फ दीना के संबंध में जानकारी प्राप्त हुई की वह कहीं चला गया है तथा आकाश सिंह उर्फ रामू की पतासाजी कर पकड़ा गया। घटना के संबंध में आकाश सिंह उर्फ रामू से पूछताछ करने पर बताया कि वह अपने साथी दीनानाथ उर्फ दीना के साथ मिलकर चंदन यादव की हत्या की है।

Read More : CG Crime : एक ही परिवार के चार लोगों के हत्या की गुत्थी सुलझाने के करीब पुलिस, छोटे भाई से क्राइम ब्रांच कर रही पूछताछ, सामने आई ये बड़ी वजह…

इस वजह से की हत्या
पूछताछ में आरोपी आकाश सिंह उर्फ रामू ने बताया कि मृतक चंदन यादव उसकी मां के साथ अवैध संबंध बनाने की कोशिश कर रहा था, जिससे क्षुब्ध होकर आकाश सिंह उर्फ रामू 22 वर्ष ने अपने साथी दीनानाथ उर्फ दीना 40 वर्ष के साथ मिलकर चंदन यादव की हत्या करने की योजना बना डाली। योजना के अनुसार दोनों ने मोबाईल फोन से चंदन यादव को फोन कर घटना स्थल के पास बुलाया। जिस पर चंदन यादव अपने आटो से वहां पहुंचा।

Read More : CG Crime : चोरी की दोपहिया वाहन में घूमकर मोबाइल फोन छीनने वाले दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

तीनों आटो में बैठकर शराब पिये इसी दौरान चंदन को नशा होने पर आरोपियों ने आटो में रखे टूल किट से चंदन यादव के सिर पर वार कर हमला किये, जिससे उसकी मृत्यु हो गई तथा शव की पहचान छिपाने व अपना बचाव करने के उद्देश्य से मृतक चंदन यादव के सिर एवं चेहरे की चमड़ी को धारदार चापड़ से छील कर अलग कर दिये तथा मृतक के शव को वहीं छोड़कर आटो को कुछ दूरी में खड़ा कर फरार हो गये।

Read More : CG Crime : बहू के साथ रंगरलिया मना रहा था जेठ, भाई ने सुपारी देकर करवा दी मर्डर, तीन गिरफ्तार…

जिससे टीम के सदस्यों को आरोपी दीनानाथ उर्फ दीना के संबंध में जानकारी प्राप्त हुई कि वह बिहार में जाकर छिपा हुआ है। जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा दीनानाथ उर्फ दीना को भी पकड़ा गया। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त टूल किट एवं घटना के दौरान पहने हुए कपड़े तथा मृतक का आटो जब्त कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की है।

Next Story