Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : रेलवे टिकट काउंटर में यात्रियों की मोबाइल पार करने वाला शातिर चोर गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
1 Oct 2022 2:29 PM GMT
CG Crime
x

रायपुर। CG Crime रेलवे पुलिस ने मोबाइल बेचने के फिराक में ग्राहक तलाश रहे एक युवक को गिरफ्तार किया है। Read More : CG Crime : जाइलो कार से गांजा तस्करी करते तीन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, 22 किलो गांजा जब्त… बता दें कि रेलवे टिकट काउंटर में लगे यात्रियों की लगातार सामान चोरी हो …

CG Crime

रायपुर। CG Crime रेलवे पुलिस ने मोबाइल बेचने के फिराक में ग्राहक तलाश रहे एक युवक को गिरफ्तार किया है।

Read More : CG Crime : जाइलो कार से गांजा तस्करी करते तीन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, 22 किलो गांजा जब्त…

बता दें कि रेलवे टिकट काउंटर में लगे यात्रियों की लगातार सामान चोरी हो रही थी। जिससे पुलिस अपराधियों पर सीसीटीव्ही के माध्यम से नजर रखा जा रहा है। जिससे पुलिस को सूचना मिली कि मेन गेट टिकट बुकिंग काउंटर रेलवे स्टेशन के पास एक व्यक्ति चोरी का मोबाइल बेचने के फिराक में ग्राहक की तलाश में घुम रहा है। जिससे पुलिस ने घेरा बंदी कर पकड़े।

Read More : CG Crime : फैक्ट्री में चोरी करते 5 आरोपी रंगे हाथ पकड़ाए, हजारों रूपए का सामान जब्त…

पूछताछ करने पर वह घबराने लगा और अपना नाम दीपक निर्मलकर 27 वर्ष निवासी बजरंग नगर आजाद चौक बताया। पूछताछ में आरोपी ने बताया की रायपुर रेलवे स्टेशन के टिकट बुकिंग काउंटर से एक यात्री का टिकट लेते समय उसके जेब से मोबाइल फोन चोरी किया था। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। जब्त मोबाइल की कीमत करीब 26 हजार रूपए के आसपास बताई जा रही है। बताया जाता है कि आरोपी आजाद चौक का निगरानी बदमाश है। उसके खिलाफ जीआरपी और आजाद चौक थाने में कई मामले दर्ज है।

Next Story