Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : जाइलो कार से गांजा तस्करी करते तीन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, 22 किलो गांजा जब्त...

Rohit Banchhor
1 Oct 2022 1:02 PM GMT
CG Crime
x

कवर्धा। CG Crime जिले के चिल्फी थाना पुलिस के टीम ने मुखबिर की सूचना पर जबलपुर के तरफ से आ रही जाइलो क्यान्टो कार से गांजा तस्करी करते तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 22 किलो गांजा जब्त किया है। जिसकी कीमत करीब 2 लाख 20 हजार रूपए के …

CG Crime

कवर्धा। CG Crime जिले के चिल्फी थाना पुलिस के टीम ने मुखबिर की सूचना पर जबलपुर के तरफ से आ रही जाइलो क्यान्टो कार से गांजा तस्करी करते तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 22 किलो गांजा जब्त किया है। जिसकी कीमत करीब 2 लाख 20 हजार रूपए के आसपास बताई जा रही है।

Read More : CG Crime : फैक्ट्री में चोरी करते 5 आरोपी रंगे हाथ पकड़ाए, हजारों रूपए का सामान जब्त…

बता दें कि चिल्फी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि जबलपुर के तरफ से एक कार भारी मात्रा में मादक पदार्थ लेकर आ रही है। सूचना पर पुलिस के टीम थाने के सामने मुख्य मार्ग में नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिंग कर रही थी, तभी जायलो क्यांटो कार क्रमांक जीजे 20 ए 7150 को रोेककर तलाशी ली, तो उसमें 22 किलो गांजा मिला।

Read More : CG Crime : पूजा पाठ कराने एवं रकम दोगुना करने का झांसा देकर देश भर में करोड़ों की ठगी, दो अंतर्राज्यीय आरोपी गिरफ्तार…

पूछताछ में कार सवारों ने अपना नाम अर्जुन लाल सोलंकी 21 वर्ष, दरबार सिंह चौहान 20 वर्ष और जितेन्द्र राव 23 वर्ष है। तीनों आरोपी रतलाम मध्यप्रदेश के रहने वाले है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उक्त गांजे को उड़ीसा लेकर आ रहे है और बेचने के लिए लेकर जा रहे है। पुलिस ने मामले में आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

Next Story