Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Bhaarat Jodo Yaatra : भारत जोड़ो यात्रा का आज 24वां दिन, राहुल गांधी ने तोंडावली गेट से की पदयात्रा की शुरुआत...

Sharda Kachhi
1 Oct 2022 3:06 AM GMT
Bhaarat Jodo Yaatra
x

कर्नाटक। भारत जोड़ो यात्रा का आज 24वां दिन है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज तोंडावली गेट से पदयात्रा शुरू की है. बता दें कि 7 सितंबर को कन्याकुमारी से शुरू हुई यात्रा के दौरान राहुल गांधी ना केवल 20 से 25 किलोमीटर की रोज़ाना यात्रा कर रहे हैं बल्कि समाज में अलग-अलग वर्गों के …

Bhaarat Jodo Yaatra

कर्नाटक। भारत जोड़ो यात्रा का आज 24वां दिन है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज तोंडावली गेट से पदयात्रा शुरू की है. बता दें कि 7 सितंबर को कन्याकुमारी से शुरू हुई यात्रा के दौरान राहुल गांधी ना केवल 20 से 25 किलोमीटर की रोज़ाना यात्रा कर रहे हैं बल्कि समाज में अलग-अलग वर्गों के लोगों से मिल जुल भी रहे हैं.

READ MORE:Weekends In October : अक्टूबर के शुरुआत से लेकर अंत तक छुट्टी ही छुट्टी, 21 दिन बैंक रहेंगे बंद तो स्कूलों में इतने दिन लटका रहेगा ताला, देखें छुट्टियों की पूरी लिस्ट…

30 सितंबर को राहुल गांधी केरल की सीमा पार कर कर्नाटक पहुँच गए हैं और वहाँ भी 21 दिनों तक यात्रा करेंगे. कर्नाटक में सात ज़िलों में 500 से ज़्यादा किलोमीटर की यात्र कर वे अगले चरण में तेलंगाना जाएँगे.

कल कर्नाटक में राहुल गांधी ने इस यात्रा को आम जनता की आवाज सुनने का एकमात्र जरिया बताया है। साथ ही उन्होंने सार्वजनिक तौर पर कहा कि इसे कोई रोक भी नहीं सकता क्योंकि यह देश की यात्रा है। इस दौरान लोगों की समस्याएं सुनी जाएंगी। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के अनुसार, इस यात्रा के जरिए कर्नाटक की जनता जिन समस्याओं का सामना कर रही है, उसे सामने लाया जाएगा।

Next Story