Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Vodafone Idea के ग्राहकों की बढ़ सकती है परेशानी, बंद हो सकती है सेवाएं, जानें डिटेल्स

naveen sahu
30 Sep 2022 4:15 PM GMT
Vodafone Idea के ग्राहकों की बढ़ सकती है परेशानी, बंद हो सकती है सेवाएं, जानें डिटेल्स
x

नई दिल्ली। अगर आप भी Vodafone Idea के ग्राहक है तो आपके लिए बुरी खबर है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारी कर्ज वाली इस टेलीकॉम कंपनी के 255 करोड़ ग्राहकों को भविष्य में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। यह खतरा कंपनी द्वारा अपने कर्ज का भुगतान न करने से सामने आया है। Read …

नई दिल्ली। अगर आप भी Vodafone Idea के ग्राहक है तो आपके लिए बुरी खबर है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारी कर्ज वाली इस टेलीकॉम कंपनी के 255 करोड़ ग्राहकों को भविष्य में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। यह खतरा कंपनी द्वारा अपने कर्ज का भुगतान न करने से सामने आया है।

Read More : Vodafone Idea ने बंद किए 2 प्रीपेड प्लान्स, यूजर्स रिचार्ज से पहले जरूर जान लें ये जानकारी

Vodafone Idea पर इंडस टावर्स का करीब 7000 करोड़ रुपये बकाया है। इंडस टावर्स ने धमकी दी है कि अगर कंपनी ने जल्द से जल्द कर्ज नहीं चुकाया तो नवंबर तक टावरों का इस्तेमाल बंद कर दिया जाएगा। ऐसे में Vodafone Idea के ग्राहकों का मोबाइल नेटवर्क तुरंत काट दिया जाएगा।

इंडस टावर्स ने Vodafone Idea को दी चेतावनी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टावर कंपनी इंडस टावर्स की ओर से Vodafone Idea को इस बारे में चेतावनी देते हुए एक पत्र भेजा गया है। इंडस टावर्स के निदेशक मंडल की सोमवार को बैठक हुई। इसने कंपनी की वित्तीय स्थिति को कवर किया। इस दौरान पता चला कि वोडाफोन आइडिया पर इंडस टावर्स का करीब 7,000 करोड़ रुपये बकाया है।

Next Story