Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

इस जहरीले सांप ने शख्स को देखते ही की मरने की एक्टिंग, जब सांप को हाथों में उठाया... फिर जो हुआ, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
30 Sep 2022 10:11 AM GMT
Viral Video
x

नई दिल्ली : सोशल मीडिया में आपने जबरदस्त एक्टिंग वाले कई वीडियों देखें होंगे, कई लोग अपनी एक्टिंग से आपका दिल को छू लेते है, इंसानो के साथ-साथ आपने कई जानवरों की भी एक्टिग देखी होगी। क्योंकि बात जब किसी की जान पर बन आती है तो खुद को बचाने के लिए वो …

Viral Video

नई दिल्ली : सोशल मीडिया में आपने जबरदस्त एक्टिंग वाले कई वीडियों देखें होंगे, कई लोग अपनी एक्टिंग से आपका दिल को छू लेते है, इंसानो के साथ-साथ आपने कई जानवरों की भी एक्टिग देखी होगी। क्योंकि बात जब किसी की जान पर बन आती है तो खुद को बचाने के लिए वो कुछ भी कर गुजरने को तैयार हो जाता है, भले ही उसे उस स्थिति में मरने की एक्टिंग ही क्यों न करनी पड़ी.

View this post on Instagram

A post shared by Meemlogy (@meemlogy)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मजेदार वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सांप मरने का नाटक करता है. शख्स और सांप की बॉडिंग देखकर ऐसा लग रहा है कि सांप पालतू है. एक शख्स उसे उंगली से छूता है तो वो दर्द में तड़पड़ने और मरने की एक्टिंग करता है. सांप इतनी अच्छी एक्टिंग करता है कि उसे देख सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान रह गए. मरने के नाटक के दौरान सांप पीठ की तरफ पलट भी जाता है, देखने पर लगता ही नहीं कि वो सिर्फ मौत की एक्टिंग कर रहा है.

Next Story