Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

SLL Vs WIL SF : लारा बने टॉस के बॉस, श्रीलंकाई दिग्गज कर रहे पहले बल्लेबाजी, विजेता टीम से फाइनल में भिड़ेगी इंडिया

naveen sahu
30 Sep 2022 2:00 PM GMT
SLL Vs WIL SF : लारा बने टॉस के बॉस, श्रीलंकाई दिग्गज कर रहे पहले बल्लेबाजी, विजेता टीम से फाइनल में भिड़ेगी इंडिया
x

रायपुर। Road Safety Cricket World Series का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला श्रीलंका और वेस्टइंडीज लीजेंड्स (SLL Vs WIL SF) के बीच खेला जा रहा हैं। जिसमें कैरेबियाई कप्तान लारा ने टॉस जीतकर श्रीलंका को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया हैं। आज मौसम की बात करें रायपुर शहर में तेज बारिश हुई हैं लेकिन स्टेडियम के …

रायपुर। Road Safety Cricket World Series का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला श्रीलंका और वेस्टइंडीज लीजेंड्स (SLL Vs WIL SF) के बीच खेला जा रहा हैं। जिसमें कैरेबियाई कप्तान लारा ने टॉस जीतकर श्रीलंका को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया हैं। आज मौसम की बात करें रायपुर शहर में तेज बारिश हुई हैं लेकिन स्टेडियम के आस-पास के क्षेत्रों में बदल साफ हैं। ऐसे में अगर बारिश होती हैं सिक्का उछालकर मैच का नतीजा निकाला जाएगा।

बता दें कि पहला मुकाबला बारिश के कारण काफी प्रभावित रही और मैच को अगले दिन पूरा कराया गया। वहीं फाइनल को लेकरएक महत्वपूर्ण निर्णय लिया गया है। फाइनल मैच निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार एक अक्टूबर को ही खेला जाएगा। यदि फाइनल मैच के दौरान भी बारिश होती है तो दोनों फाइनलिस्ट विजेता की ट्रॉफी साझा करेंगे।

Next Story