Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : क्रेन का टायर खोलते अचानक फटा, एसईसीएल कर्मी की मौत, दो घायल...

Rohit Banchhor
30 Sep 2022 10:43 AM GMT
CG News
x

कोरबा। CG News जिले के दीपका थाना क्षेत्र के क्रेन का टायर फटने से एक एसईसीएल कर्मचारी की मौत हो गई, वहीं दो लोग घायल हुए हैं। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वहीं मामले को जांच में लिया है। Read More : CG …

CG News

कोरबा। CG News जिले के दीपका थाना क्षेत्र के क्रेन का टायर फटने से एक एसईसीएल कर्मचारी की मौत हो गई, वहीं दो लोग घायल हुए हैं। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वहीं मामले को जांच में लिया है।

Read More : CG News : फूल लेने निकला था अधेड़, ट्रेन की चपेट में आने से हुई मौत, परिवार में पसरा मातम…

बता दें कि क्रेन की बेरिंग खराब होने की वजह से उसे रिपेयरिंग के लिए दीपका महाप्रबंधक कार्यालय के पास ले जाया गया था। इस दौरान टायर खोलते समय अचानक फट गया, जिससे चोट लगने से दीपका वर्कशॉप में कार्यरत सीनियर मैकेनिकल फिटर लालदास खरे की मौके पर ही मौत हो गई।

Read More : CG News : कलेक्टर ने छात्रावास निरीक्षण के दौरान बीमार छात्र को स्वास्थ्य केंद्र ले जाने अधिकारियों को दिया निर्देश…

वहीं सहकर्मी घनश्याम गभेल के हाथ में चोट आई है और एक ठेका श्रमिक के पैर में चोट आई है। दोनों को अस्पताल में दाखिल कराया गया है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Next Story