Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : मामूली विवाद पर की थी ऑटो चालक की हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
30 Sep 2022 11:52 AM GMT
CG Crime
x

रायपुर। CG Crime राजधानी के टिकरापारा पुलिस ने हत्या के मामले में शामिल दो फरार आरोपी को गिरफ्तार किया है। वहीं इस मामले में पूर्व में एक अपचारी बालक को गिरफ्तार किया है। Read More : CG Crime : एक ही परिवार के चार लोगों के हत्या की गुत्थी सुलझाने के करीब पुलिस, छोटे भाई से …

CG Crime

रायपुर। CG Crime राजधानी के टिकरापारा पुलिस ने हत्या के मामले में शामिल दो फरार आरोपी को गिरफ्तार किया है। वहीं इस मामले में पूर्व में एक अपचारी बालक को गिरफ्तार किया है।

Read More : CG Crime : एक ही परिवार के चार लोगों के हत्या की गुत्थी सुलझाने के करीब पुलिस, छोटे भाई से क्राइम ब्रांच कर रही पूछताछ, सामने आई ये बड़ी वजह…

बता दें कि ढेबर सिटी बीएसयूपी कालोनी मठपुरैना में रहने वाले ऑटो चालक अजय तांडी का घर के बाहर गली में 4 अगस्त को सुबह 4 बजे मोबाइल चोरी की बात को लेकर आरोपी सोनू महार, शादाब दाढ़ी वाले एवं उसका मामा अमजद ने मारपीट कर फरार हो गए थे। जिससे गंभीर रूप से घायल अजय तांडी को उसके भाई प्रेम ने उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

Read More : CG Crime : चोरी की दोपहिया वाहन में घूमकर मोबाइल फोन छीनने वाले दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मामले में पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर जांच में लिया था। जांच के दौरान पुलिस ने एक अपचारी बालक को गिरफ्तार किया है। वहीं फरार चल रहे आरोपी मोहम्मद सादाफ 32 वर्ष और अमजद खान 43 वर्ष को पुलिस ने आज गिरफ्तार किया है।

Next Story