Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Big Accident : तेज रफ्तार बस और बाइक में आमने-सामने भिड़ंत, मौके पर हुई तीन छात्रों की दर्दनाक मौत...

Rohit Banchhor
30 Sep 2022 12:38 PM GMT
CG Accident
x

दुर्ग। Big Accident जिले के धमधा थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार यात्री बस और बाइक में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। जिसके बाद बस सीधे पेड़ से जा टकराई। वहीं बाइक सवार तीनों छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम …

CG Accident

दुर्ग। Big Accident जिले के धमधा थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार यात्री बस और बाइक में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। जिसके बाद बस सीधे पेड़ से जा टकराई। वहीं बाइक सवार तीनों छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं बस को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More : Big Accident : बस और ट्रक की जोरदार टक्कर, 6 की मौत, कई घायल…

धमधा थाना प्रभारी विपिन रंगारी ने बताया कि नवागांव के पास नवीन ट्रेवल्स की बस ने मोटर साइकिल सवार को अपनी चपेट में ले लिया। बस मोटर साइकिल को टक्कर मारने के बाद सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। इस सड़क हादसे में देवरी गांव के 12वीं कक्षा में पढ़ने वाले कोमल साहू और चंद्रशेखर साहू की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि दीपक साहू की इलाज के दौरान मौत हो गई।

Read More : Big Accident : श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर तालाब में पलटी, 5 की मौत, 34 घायल, देखें वीडियों…

बताया जाता है कि तीनों छात्र धमधा के शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल से तिमाही परीक्षा देने के बाद अपने गांव देवरी जा रहे थे। तभी यह हादसा हुआ है। वहीं बस में बैठे यात्रियों को किसी प्रकार की चोट नहीं आई है। मामले में पुलिस ने बस जब्त कर चालक को हिरासत में लिया है।

Next Story