Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

VIDEO : सनकी युवक ने 21 साल की लड़की को मारी गोली, फिर खुद भी दे दी जान, देखें मौत का लाइव वीडियों...

Sharda Kachhi
29 Sep 2022 5:40 AM GMT
VIDEO
x

पालघर : महाराष्ट्र के पालघर जिले के बोईसर में दिनदहाड़े एक सनकी युवक ने 21साल की युवती की गोली मारकर बेरहमी से हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी युवक ने खुद को भी गोली मारने की कोशिश की लेकिन सफल ना होने पर उसने CISF की गाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या कर …

VIDEO

पालघर : महाराष्ट्र के पालघर जिले के बोईसर में दिनदहाड़े एक सनकी युवक ने 21साल की युवती की गोली मारकर बेरहमी से हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी युवक ने खुद को भी गोली मारने की कोशिश की लेकिन सफल ना होने पर उसने CISF की गाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली.

बोइसर पुलिस के मुताबिक घटना टिमा हॉस्पिटल के सामने बुधवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे की है. बोईसर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक आरोपी श्रीकृष्ण यादव ने नेहा महतो (26) पर प्वाइंट ब्लैंक रेंज से गोली चलाई, जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

बता दे कि युवती पर गोली चलाने के बाद आरोपी कृष्णा यादव ने CISF के गाड़ी के सामने कूद गया. इसमें उसे गंभीर चोटें आईं. वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपी युवक को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया है और पिस्टल भी बरामद कर लिया है.

Next Story