Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Sex Racket : पुलिस ने देह व्यापार का धंधा चलाने वाले ठिकानों पर मारा छापा, आपत्तिजनक स्थिति में मिले कई युवक व युवतियां...

Sharda Kachhi
29 Sep 2022 8:36 AM GMT
Sex Racket
x

ठाणे, Sex Racket : महाराष्ट्र के ठाणे जिले में पुलिस ने देह व्यापार में धकेली गई एक नाबालिग लड़की और एक महिला को मुक्त कराया है। एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। Sex Racket वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अविराज कुरहाडे ने कहा कि मीरा भायंदर-वसई विरार पुलिस के मानव तस्करी रोधी प्रकोष्ठ (एएचटीसी) …

Sex Racket

ठाणे, Sex Racket : महाराष्ट्र के ठाणे जिले में पुलिस ने देह व्यापार में धकेली गई एक नाबालिग लड़की और एक महिला को मुक्त कराया है। एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

Sex Racket वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अविराज कुरहाडे ने कहा कि मीरा भायंदर-वसई विरार पुलिस के मानव तस्करी रोधी प्रकोष्ठ (एएचटीसी) ने मंगलवार को एक रेस्तरां में ग्राहक के भेष में अपने एक कर्मी को भेजा था, जहां महिला दोनों पीड़ितों को वेश्यावृत्ति के इरादे से लेकर आई थी।

READ MORE :CG Breaking : एक साथ हजारों सहायक शिक्षकों का प्रमोशन, आदेश हुआ जारी, देखें लिस्ट…

उन्होंने कहा कि महिला को गिरफ्तार कर लिया गया और उसके खिलाफ संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया। उन्होंने बताया कि दोनों पीड़ितों को मुक्त करा लिया गया और उन्हें पुनर्वास गृह भेज दिया गया।

Next Story