Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Road Safety Cricket World Series : अगर फाइनल में बारिश हुई तो ऐसे तय करेंगे विजेता, आज खेला जायेगा सेमीफाइनल...

Sharda Kachhi
29 Sep 2022 8:55 AM GMT
Road safety tournament cricket free ticket
x

रायपुर। रोड सेफ्टी क्रिकेट वर्ल्ड सीरीज के पहले सेमीफाइनल में बुधवार को इंडिया और ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स के बीच मुकाबला बारिश के कारण रोक दिया गया। अब से थोड़ी देर बाद 3.30 बजे से यह मैच फिर शुरू होगा। यदि बारिश की स्थिति बनेगी तो सिक्का उछालकर मैच का फैसला किया जाएगा। READ …

Road safety tournament cricket free ticket

रायपुर। रोड सेफ्टी क्रिकेट वर्ल्ड सीरीज के पहले सेमीफाइनल में बुधवार को इंडिया और ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स के बीच मुकाबला बारिश के कारण रोक दिया गया। अब से थोड़ी देर बाद 3.30 बजे से यह मैच फिर शुरू होगा। यदि बारिश की स्थिति बनेगी तो सिक्का उछालकर मैच का फैसला किया जाएगा।

READ MORE :Navratri 2022 : नवा रायपुर के सेक्टर-20 में सजाई गई चैतन्य झांकी, भक्तों की उमड़ रही भीड़…

इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच की शुरुआत बारिश के कारण पहले ही देर से हुई। मैच के दौरान अचानक तेज बारिश के बाद खेल रोकना पड़ा। उस समय ऑस्ट्रेलिया की टीम 17वें ओवर पर खेल रही थी। काफी देर इंतजार के बाद भी जब बारिश खत्म नहीं हुई तो मैच स्थगित कर दिया गया। इसके बाद देर रात यह सूचना जारी की गई कि बुधवार का मैच गुरुवार को दोपहर खेला जाएगा। दर्शक उसी पास पर आगे का मैच देख सकेंगे, उन्हें अलग से पास की जरूरत नहीं पड़ेगी।

आज मैच के दौरान भी यदि बारिश की स्थिति बनती है तो सिक्का उछालकर निर्णय लिया जाएगा। वहीं, फाइनल को लेकर भी एक महत्वपूर्ण निर्णय लिया गया है। फाइनल मैच निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार एक अक्टूबर को ही खेला जाएगा। यदि फाइनल मैच के दौरान भी बारिश होती है तो दोनों फाइनलिस्ट विजेता की ट्रॉफी साझा करेंगे।

Next Story