Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

CG Breaking : आधी रात NCB ने की बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में गांजा किया जब्त...

Sharda Kachhi
29 Sep 2022 2:41 AM GMT
CG Breaking
x

रायपुर। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने आधी रात को दुर्ग के कुम्हारी टोल नाके पर बड़ी कार्रवाई करते हुए गांजे की बड़ी खेप के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार इंदौर की एनसीबी जोनल ऑफिस की टीम को एक बड़ा इनपुट मिला था कि छत्तीसगढ़ के रास्ते …

CG Breaking

रायपुर। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने आधी रात को दुर्ग के कुम्हारी टोल नाके पर बड़ी कार्रवाई करते हुए गांजे की बड़ी खेप के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार इंदौर की एनसीबी जोनल ऑफिस की टीम को एक बड़ा इनपुट मिला था कि छत्तीसगढ़ के रास्ते उड़ीसा से नागपुर की तरफ गांजे की बड़ी खेप ले जाई जा रही है। जिसपर NCB की टीम ने कुम्हारी थाना पुलिस की मदद से सुबह से ही कुम्हारी टोलनाके पर नाकेबंदी कर रखी थी और मिले हुए इनपुट की वाहनों पर नजर रखे हुए थे।

READ MORE :4th day of Navratri : नवरात्रि में चौथे दिन होती है माँ कूष्मांडा की पूजा, जानें सही पूजा विधि और माता को प्रसन्न करने विशेष मन्त्र…

बता दे कि देर रात उड़ीसा पासिंग दो बोलेरो को रोका गया और थाने लाकर तलाशी ली गई तो उसमें छत कटवाकर बनवाये गए स्पेशल बॉक्स को खोलकर तलाशी ली गई, तो टीम के होश उड गये क्योकि उसमें गांजे को स्पेशल पैकिंग कर बहुत ही तरकीब से रखा गया था। जानकारी के मुताबिक NCB की इंदौर जोनल ऑफिस की टीम को मादक पदार्थ के तस्करी करने वाले एक शातिर गैंग का दिल्ली से एक महत्वपूर्ण इनपुट मिला था और आज गांजे की बडी खेप ले जाने की सूचना थी, जिस पर एनसीबी की टीम ने छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के आलाधिकारियो से संपर्क कर बड़े ही गोपनीय तरीके से नाकेबंदी कर रखी थी जिसके बाद देर रात इन दो बोलेरो को रोका गया और उसमें सवार पम्पा पुष्पा राव और कोडिरिया बाबूराव को गिरफ्तार किया है।

READ MORE : CG Breaking : आधी रात NCB ने की बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में गांजा किया जब्त…

बताया जा रहा है कि बोलेरो लेकर जा रहे दोनो तस्कर विशाखापट्टनम के रहने वाले है और उड़ीसा के मलकानगिरी से नागपुर तक लेकर वहां दुसरे तस्करो के हवाले कराना था, जिसके लिये उनको 50 हजार रूपये मिलने थे। एनसीबी की टीम ने इन दोनों बोलेरो से करीब 300 किलो से ज्यादा का गांजा जब्त किया है, जिसकी कीमत 6 लाख रूपयो से ज्यादा बताई जा रही है। बताया ये भी जा रहा हैं कि एनसीबी की टीम इन तस्करी गैंग पर पिछले एक महीने से नजर रखे हुए थे जिसके बाद कुम्हारी पुलिस के साथ मिलकर ये बडी कार्रवाई को अंजाम दिया है। फिलहाल एनसीबी की टीम दोनो गिरफ्तार तस्करो से पुछताछ में जुटी है और कई बडे़ खुलासे होने की आशंका है। फिलहाल एनसीबी की टीम इन शातिर तस्करो को आज कोर्ट में पेशकर ट्राजिट रिमांड पर लेकर इंदौर रवाना हो सकती है।

Next Story