Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

CG Breaking : एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या, घटना स्थल से खून से सनी कुल्हाड़ी बरामद...

Sharda Kachhi
29 Sep 2022 5:10 AM GMT
Raipur Breaking
x

दुर्ग : छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से एक भयानक वारदात सामने आई है. बताया जा रहा है कि कपसदा गांव में एक ही परिवार के चार लोग पति-पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी गई है। घटना की सूचना मिलते ही एसपी दुर्ग डॉ. अभिषेक पल्लव और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे हुए …

CG Breaking

दुर्ग : छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से एक भयानक वारदात सामने आई है. बताया जा रहा है कि कपसदा गांव में एक ही परिवार के चार लोग पति-पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी गई है। घटना की सूचना मिलते ही एसपी दुर्ग डॉ. अभिषेक पल्लव और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे हुए हैं।

READ MORE :Raipur Breaking : नियमितीकरण को लेकर कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में बैठक शुरू, 213 प्रकरणों पर होगा फैसला

मिली जानकारी के मुताबिक घटना कुम्हारी थाना क्षेत्र से महज 6 किलोमीटर दूर कपसदा गांव की है. यहाँ पुनाराम टंडन की बाड़ी है। वहां ओडिशा के बलांगीर से आकर 34 वर्षीय भोलानाथ यादव अपने परिवार सहित रहता था। भोला की पत्नी नैना (30 वर्ष) व उसके 7 और 12 साल के दो बच्चे मुक्ता और प्रमोद भी साथ ही रहते थे। ये परिवार बाड़ी में ही बने मकान में रहता था। भोला और उसकी पत्नी दोनों यहां खेती-बाड़ी करते थे।

READ MORE :Raipur Breaking : नियमितीकरण को लेकर कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में बैठक शुरू, 213 प्रकरणों पर होगा फैसला

गुरुवार सुबह जब कुछ ग्रामीण इस ओर पहुंचे तो भोला का शव मकान के बाहर पड़ा था। अंदर उसकी पत्नी और दोनों बच्चों की लाश थी। सभी के सिर और शरीर पर कुल्हाड़ी से वार के निशान थे। बुधवार-गुरुवार देर रात को अज्ञात व्यक्तियों ने वहां पहुंचकर कुल्हाड़ी से चारों के सिर में वार किया। इससे चारों की मौके पर ही मौत हो गई। सुबह जब लोगों ने देखा तो पूरे गांव में दहशत फैल गई।

Next Story