Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

'भाभी जी घर पर हैं' के इस अभिनेता के महज 19 साल के बेटे की मौत, टूटा दुखों का पहाड़...

Sharda Kachhi
28 Sep 2022 10:05 AM GMT
भाभी जी घर पर हैं
x

मुंबई। 'भाभी जी घर पर हैं शो के मलखान यानी एक्टर दीपेश भान के निधन के कुछ दिन बाद ही एक और कॉमेडियन की जिंदगी पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। ये कॉमेडियन हैं सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' के डॉक्टर साहब यानी जीतू गुप्ता। जीतू गुप्ता के बेटे की मृत्यु …

भाभी जी घर पर हैं

मुंबई। 'भाभी जी घर पर हैं शो के मलखान यानी एक्टर दीपेश भान के निधन के कुछ दिन बाद ही एक और कॉमेडियन की जिंदगी पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। ये कॉमेडियन हैं सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' के डॉक्टर साहब यानी जीतू गुप्ता। जीतू गुप्ता के बेटे की मृत्यु आज हो गई। जीतू गुप्ता के बेटे का नाम आयुष था और वो सिर्फ 19 साल के थे. अपने जवान बेटे को खोने से एक्टर गहरे सदमे में हैं।

READ MORE :‘भाभी जी घर पर हैं’ के इस अभिनेता के महज19 साल के बेटे की मौत, टूटा दुखों का पहाड़…

अभी एक दिन पहले ही जीतू ने फेसबुक पोस्ट करके बेटे की रिकवरी के लिए दुआ मांगने का अनुरोध किया था। जीतू गुप्ता के बेटे के निधन की दुखद खबर को कॉमेडियन सुनील पाल ने साझा किया है।

सुनील पाल ने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा- RIP, भाभी जी घर पर हैं के एक्टर, मेरे भाई जीतू के सुपुत्र आयुष ( 19 साल) नहीं रहे। सुनील पाल ने अपने कैप्शन के साथ रोने वाली इमोजी भी बनाई है, जिससे साफ जाहिर है कि वो अपने दोस्त के बेटे की मौत से काफी दुखी हैं।

Next Story