Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Raipur : राजधानी में सड़कों के गड्ढों को भरने करोड़ो की राशि स्वीकृत...

Sharda Kachhi
28 Sep 2022 7:54 AM GMT
Raipur
x

रायपुर : राजधानी रायपुर नगर निगम के लोककर्म विभाग के अध्यक्ष ज्ञानेश शर्मा ने विभाग के सभी 10 जोनो के कार्यपालन अभियंताओं की बैठक ली इसमें अधीक्षण अभियंता विनोद देवांगन, हेमंत शर्मा को नगर विकास कार्यों के संबंध में आवश्यक निर्देश दिए गए। ज्ञानेश शर्मा ने निविदा स्वीकृति एवं …

Raipur

रायपुर : राजधानी रायपुर नगर निगम के लोककर्म विभाग के अध्यक्ष ज्ञानेश शर्मा ने विभाग के सभी 10 जोनो के कार्यपालन अभियंताओं की बैठक ली इसमें अधीक्षण अभियंता विनोद देवांगन, हेमंत शर्मा को नगर विकास कार्यों के संबंध में आवश्यक निर्देश दिए गए।

ज्ञानेश शर्मा ने निविदा स्वीकृति एवं कार्यदेश के बाद राजधानी के नगर निगम क्षेत्रों की सड़कों के गड्ढों को पाटने और डामर पैच वर्क पर चर्चा भी की. उन्होंने गुणवत्ता युक्त कार्य करने ऑल लेवल मॉनिटरिंग किए जाने के भी निर्देश दिए.

READ MORE :Silver-Gold Price Today : सोने–चांदी की कीमतों में भारी गिरावट, चेक करें लेटेस्ट अपडेट…

डामर पंच वर्क के सभी विकास कार्यों को समय सीमा सहित गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखकर व्यवस्थित रूप से करवा कर कार्यपालन अभियंता व सहायक अभियंता व अभियंताओं को सभी पंच वर्क कार्यों के स्थल पर निरीक्षण करने को कहा. बैठक के दौरान ज्ञानेश शर्मा ने अधोसंरचना मद के विकास कार्यों एवं उनकी प्रगति की जानकारी ली. उन्होंने राजधानी महापौर एजाज ढेबर के मोर महापौर मोर द्वार शिविरों में सभी वार्डो में लाखों के विकास कार्य के निविदा कार्यवाही की प्रगति की जानकारी ली.

Next Story