Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Lakhimpur Accident Update : हादसे में अब तक 8 लोगों ने तोडा दम, देखें मौत का दिल दहला देने वाला वीडियों...

Sharda Kachhi
28 Sep 2022 6:05 AM GMT
Lakhimpur Accident Update
x

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुए भीषण सड़क हादसे अब तक 8 लोगों की मौत हो चुकी है। बस और ट्रक में आमने-सामने की भिड़त में हो गई हैं थी जबकि इस 20 लोग गंभीर घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है। सीएम …

Lakhimpur Accident Update

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुए भीषण सड़क हादसे अब तक 8 लोगों की मौत हो चुकी है। बस और ट्रक में आमने-सामने की भिड़त में हो गई हैं थी जबकि इस 20 लोग गंभीर घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर दुख जताया है। मिल रही सूचना के मुताबिक, लखीमपुर खीरी जिले में ईसानगर थाना क्षेत्र के एरा पुल पर सुबह साढ़े सात बजे धौरहरा से लखनऊ जा रही बस और डीसीएम की आमने सामने की भीषण टक्कर हुई है।

READ MORE :प्रिया प्रकाश वारियर अपनी बोल्ड अदाओं के चलते रातों रात मशहूर, एक बार फिर इंटरनेट पर आग लगा दिया

8 लोगों की मौत भी हो गई है। मरने वालों की संख्या में इजाफा हो सकता है। 20 लोग गंभीर घायल बताए जा रहे हैं। मौके पुलिस और अधिकारी पहुंच गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। एक-दो की गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद लखीमपुर खीरी में सड़क हादसे पर गहरा दुःख प्रकट किया है।

योगी ने शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। योगी ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। इसके साथ ही जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य को युद्धस्तर पर कराने के निर्देश दिए हैं।

Next Story