Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Big Accident : बस और ट्रक की जोरदार टक्कर, 6 की मौत, कई घायल...

Sharda Kachhi
28 Sep 2022 4:03 AM GMT
Big Accident
x

लखीमपुर खीरी : उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में बुधवार सुबह बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई घायल हैं. बताया जा रहा है कि लखीमपुर खीरी जिले में ईसानगर थाना क्षेत्र के खमरिया पुलिस चौकी के पास शारदा नदी के पुल पर दर्जनों यात्रियों …

Big Accident

लखीमपुर खीरी : उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में बुधवार सुबह बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई घायल हैं. बताया जा रहा है कि लखीमपुर खीरी जिले में ईसानगर थाना क्षेत्र के खमरिया पुलिस चौकी के पास शारदा नदी के पुल पर दर्जनों यात्रियों से भरी निजी बस और ट्रक में आमने-सामने टक्कर हो गई.

READ MORE :Ram Setu Teaser : राम सेतु को बचाने के लिए हमारे पास सिर्फ तीन दिन है.. क्या अपने मकसद में कामयाब होंगे अक्षय कुमार? देखें वीडियों…

इसके चलते निजी बस में बैठे 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो दर्जन से ज्यादा लोगों की हालत गंभीर है. धौरहरा से करीब 50 यात्रियों को लेकर एक निजी बस सुबह करीब साढ़े सात बजे लखीमपुर आ रही थी, तभी ईसानगर थाना क्षेत्र के खमरिया पुलिस चौकी के पास शारदा नदी के पुल पर लखीमपुर की ओर से बहराइच जा रही एक ट्रक से टकरा गई.

बस और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर काफी जबरदस्त थी. बस में बैठे आधा दर्जन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और करीब 2 दर्जन से ज्यादा लोगों की हालत गंभीर है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गई है और घायलों को अस्पताल में एडमिट कराया जा रहा है. मौके पर जिले के आला-अफसर पहुंच रहे हैं.

Next Story