Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Anupama Upcoming Twist : अपनी माँ से बदला लेगा परितोष, उठाने वाला है बड़ा कदम, अब किंजल लेगी ये फैसला...

Sharda Kachhi
28 Sep 2022 9:15 AM GMT
Anupama Upcoming Twist
x

मुंबई, Anupamaa Upcoming Twist : टीवी शो 'अनुपमा' (Anuapmaa) की कहानी दिन ब दिन रोमांचक होती जा रही है। सच बोलने पर किसी को कितनी बड़ी सजा मिल सकती है यह आने वाले समय में हम अनुपमा में देख सकते हैं। क्योंकि अब शो की कहानी में मां और बेटे के बीच दुश्मनी …

Anupama Upcoming Twist

मुंबई, Anupamaa Upcoming Twist : टीवी शो 'अनुपमा' (Anuapmaa) की कहानी दिन ब दिन रोमांचक होती जा रही है। सच बोलने पर किसी को कितनी बड़ी सजा मिल सकती है यह आने वाले समय में हम अनुपमा में देख सकते हैं। क्योंकि अब शो की कहानी में मां और बेटे के बीच दुश्मनी का जहर फैलता नजर आ रहा है। कहानी को आगे बढ़ाने में अनुपमा का बेटा पारितोष (Ashish Mehrotra) बहुत बड़ी भूमिका निभा रहा है। आने वाले समय में तोषू विलेन बनकर सामने आएगा। क्योंकि उसने अपने परिवार टूटने का दोषी अनुपमा को माना है। इसलिए वह अब जल्द ही अनुपमा से बदले का प्लान बनाने वाला है।

READ MORE:CG Breaking : IPS मुकेश गुप्ता का प्रमोशन हुआ निरस्त, हाई कोर्ट ने सरकार के फैसले को ठहराया सही…

छोटी अनु को लेकर बनाया क्या प्लान

अब आने वाले समय में हम देखेंगे कि तोषू ही टीवी शो 'अनुपमा' का सबसे बड़ा विलेन बनकर सामने आएगा। क्योंकि तोषू को लगता है कि उसकी मां ने उसे उसकी बेटी से दूर किया है इसलिए वह अब अनुपमा की बेटी यानी छोटी अनु को उससे दूर करने का प्लान बनाएगा। वह सीधे कपाड़िया हाउस पहुंचकर अनुपमा को धमकी देगा। तो आगे देखना ये होगा कि आखिर तोषू छोटी अनु के साथ क्या करने वाला है.

READ MORE :23 साल की उम्र में 11 बच्चों की मां बन गई है ये महिला, 105 बच्चे पैदा करने का इतिहास बनाना चाहते हैं ये दं​पति

अब क्या करेगी अनुपमा

अनुपमा में अब तक आपने देखा कि पारितोष की बेवफाई से किंजल टूट चुकी है. उसके लिए खुद को अपनी बेटी को संभलना काफी मुश्किल हो गया है. वहीं, दूसरी ओर तोषू सुसाइड करने की फिराक में है. आज रात अनुपमा में दिखाया जाएगा कि बौखलाया हुआ पारितोष खुद की जान लेने की कोशिश करेगा.

Next Story