Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Rape : घर में घुसकर एयरहोस्टेस के साथ रेप, पीड़िता ने दरिंदे को कमरे में बंद कर बुलाई पुलिस, आरोपी नेता गिरफ्तार...

Sharda Kachhi
27 Sep 2022 3:14 AM GMT
Rape : घर में घुसकर एयरहोस्टेस के साथ रेप, पीड़िता ने दरिंदे को कमरे में बंद कर बुलाई पुलिस, आरोपी नेता गिरफ्तार...
x

दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली के महरौली से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां पुलिस ने एक स्थानीय नेता को एयर होस्टेस से रेप के मामले में गिरफ्तार किया है. आरोप है कि स्थानीय नेता ने किराए पर मकान दिलाने के बहाने पीड़िता के घर आकर उसके साथ रेप किया. …

दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली के महरौली से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां पुलिस ने एक स्थानीय नेता को एयर होस्टेस से रेप के मामले में गिरफ्तार किया है. आरोप है कि स्थानीय नेता ने किराए पर मकान दिलाने के बहाने पीड़िता के घर आकर उसके साथ रेप किया. आरोपी इस दौरान नशे में था. ऐसे में पीड़िता मौका देखकर घर से बाहर निकलने में सफल रही. इसके बाद उसने बाहर से कमरे का दरवाजा बंद कर दिया और पुलिस को बुला लिया. पुलिस ने मौके से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़िता ने बताया कि वह एक एयरलाइंस कंपनी में बतौर एयरहोस्टेस काम करती है. यहां वह दक्षिण दिल्ली के महरोली क्षेत्र में किराए का घर लेकर रहती है. सोमवार को पुलिस को दिए शिकायत में उसने बताया कि आरोपी खानपुर का रहने वाला हरजीत यादव है. वह एक राजनीतिक पार्टी में स्थानीय ब्लाक अध्यक्ष है. वह करीब दो महीने पहले से उसके संपर्क में था. इसी बात का फायदा उठाते हुए आरोपी ने रविवार को उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता ने बताया कि रविवार को वह नशे की हालत में उसके घर पहुंचा और उसे घर में अकेला देखकर बलपूवर्क उसके साथ दुष्कर्म किया.

READ MORE :Road Safety World Series Cricket Tournament : राजधानी में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज क्रिकेट टूर्नामेंट आज, फ्री एंट्री के लिए करें ये काम…

कमरे में बंद कर पीड़िता ने बुलाई पुलिस

दक्षिण दिल्ली के पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने बताया कि रविवार की शाम को कंट्रोल रूम में घटना की जानकारी आई थी. इसमें बताया गया था कि पीड़िता ने दुष्कर्म के आरोपी को कमरे में बंद कर पुलिस को सूचना दी है. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तारी के वक्त भी आरोपी नशे में था.

रेप के साथ कुकर्म का भी केस, जेल भेजा

पुलिस ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर सोमवार को आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है. आरोपी के खिलाफ पीड़िता के साथ दुष्कर्म और मारपीट के अलावा महिला के शील भंग की धाराओं में केस दर्ज किया गया है. आरोपी के खिलाफ पीड़िता ने अप्राकृतिक सेक्स का भी आरोप लगाया है.

Next Story