Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

CG Crime : गद्दे में लिपटे मिली युवती की लाश, 30 फीट गहरे गड्ढे में पड़ा था शव, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
27 Sep 2022 1:13 PM GMT
CG Crime
x

गरियाबंद। CG Crime जिले के जतमई घाट से पहले 30 फीट गहरे गड्ढे में गद्दे से लिपटी एक युवती की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। सूचना पर मौके में पहुंची पांडुका और छुरा पुलिस ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई है। बहरहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज …

CG Crime

गरियाबंद। CG Crime जिले के जतमई घाट से पहले 30 फीट गहरे गड्ढे में गद्दे से लिपटी एक युवती की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। सूचना पर मौके में पहुंची पांडुका और छुरा पुलिस ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई है। बहरहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : CG Crime : पत्नी को काली-काली बोल पति देता था ताने, गुस्से महिला ने उतार दिया मौत के घाट…

बता दें कि आज सुबह राहगीरों ने एक गहरे गड्ढे में युवती का शव देखा। जिससे उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। चूंकि घटनास्थल पांडुका और छुरा थाना के मध्य है। जिससे दोनों थानों से पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई थी। बड़ी मुश्किल से पुलिस की टीम ने शव को गड्ढे से बाहर निकाला। जिससे शव गद्दे में लिपटा हुआ था।

Read More : CG Crime : सोने का जेवर चोरी करने वाले दो शातिर चोर चढ़े पुलिस के हत्थे, लाखों का माल जब्त…

पुलिस ने बताया कि देखने में शव दो से तीन दिन पुराना लग रहा है। पुलिस ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है, जिससे सभी थानों में उसकी फोटो भेजकर शिनाख्त की प्रयास किया जा रहा है।

Next Story