Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : जीप शोरूम के पास डिवाइडर में मिली लाश, पुलिस ने जताई एक्सीडेंट की आशंका...

Rohit Banchhor
27 Sep 2022 12:49 PM GMT
CG Accident
x

रायपुर। CG Accident राजधानी के रिंगरोड नंबर-1 स्थित जीप शोरूम के पास बीच डिवाइडर आज सुबह लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची डीडीनगर पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है। Read More : CG Accident : …

CG Accident

रायपुर। CG Accident राजधानी के रिंगरोड नंबर-1 स्थित जीप शोरूम के पास बीच डिवाइडर आज सुबह लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची डीडीनगर पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Read More : CG Accident : ट्रेलर की ठोकर से स्कूटी सवार की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया चक्काजाम…

बता दें कि मृतक का नाम नानक राम साहू सुपेला का रहने वाला था। वह जीप शोरूम में गार्ड के पद पर कार्यरत था। बताया जाता है कि कल रात वह नाइट ड्यूटी के लिए घर से निकला था परंतु शोरूम नहीं पहुंचा और आज सुबह उसकी लाश वहीं जीप शोरूम के सामने डिवाइडर में मिला है।

Read More : CG Accident : रफ्तार का कहर : ट्रैक्टर ने स्कूटी को मारी टक्कर, 2 की मौत, एक घायल…

जिससे पुलिस आशंका जता रही है कि सड़क पार करते समय किसी कार या ट्रक से टक्कर लग जाने से उसकी मौत हुई है। फिलहाल पुलिस मामले में मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शार्ट पीएम रिपोर्ट में मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा।

Next Story