Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : रोड निर्माण में लगे ट्रैक्टर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरा घायल...

Rohit Banchhor
27 Sep 2022 1:41 PM GMT
CG Accident
x

बालोद। CG Accident जिले के ग्राम जाटादाह में सीसी रोड निर्माण कार्य में लगे ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दिया। जिससे बाइक में सवार एक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरा व्यक्ति घायल है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। Read More : CG Accident : जीप शोरूम …

CG Accident

बालोद। CG Accident जिले के ग्राम जाटादाह में सीसी रोड निर्माण कार्य में लगे ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दिया। जिससे बाइक में सवार एक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरा व्यक्ति घायल है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More : CG Accident : जीप शोरूम के पास डिवाइडर में मिली लाश, पुलिस ने जताई एक्सीडेंट की आशंका…

बता दें कि मृतक नेमीचंद जैन 54 वर्ष कपड़ा व्यापारी है। वह अपने साथी दलेन्द्र साहू 22 वर्ष के साथ बाइक से कहीं जा रहा था। तभी ग्राम पंचायत जाटादाह में सीसी रोड निर्माण में लगे ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दिया। जिससे नेमीचंद की मौत हो गई। वहीं दलेन्द्र घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Read More : CG Accident : ट्रेलर की ठोकर से स्कूटी सवार की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया चक्काजाम…

वहीं घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने बताया कि इस बात की भी जांच की जा रही है कि ट्रैक्टर में मुरूम कहां से लाया जा रहा था। पता चला है कि जो ड्राइवर ट्रैक्टर चला रहा था, उसके पास लाइसेंस भी नहीं था।

Next Story