Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

रोहित शर्मा ने बदली सालों से चली आ रही पुरानी प्रथा, युवा नहीं फिनिशर DK को थमा दी ट्रॉफी, फैंस कर रहे जमकर तारीफ

naveen sahu
26 Sep 2022 1:22 PM GMT
रोहित शर्मा ने बदली सालों से चली आ रही पुरानी प्रथा, युवा नहीं फिनिशर DK को थमा दी ट्रॉफी, फैंस कर रहे जमकर तारीफ
x

रायपुर, नवीन कुमार। Video इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए 3 t20 मैचों की सीरीज का प्रत्येक मुकाबला काफी रोमांचक रहा। हैदराबाद में खेले गए तीसरे मैच के अंतिम ओवर में दर्शक दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर हो गए। जिसमें विराट और हार्दिक की सूझबूझ की बदौलत एक गेंद रहते 6 विकेट से …

रायपुर, नवीन कुमार। Video इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए 3 t20 मैचों की सीरीज का प्रत्येक मुकाबला काफी रोमांचक रहा। हैदराबाद में खेले गए तीसरे मैच के अंतिम ओवर में दर्शक दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर हो गए। जिसमें विराट और हार्दिक की सूझबूझ की बदौलत एक गेंद रहते 6 विकेट से भारत के पाले में डाल दिया।

इस जीत के साथ तीन मैचों की सीरीज को भारतीय टीम ने 2-1 से जीत लिया। लेकिन प्रेजेंटेशन सेरेमनी में कुछ ऐसा हुआ जो लोगों का ध्यान आकर्षित कर गया। जब धोनी कप्तान हुआ करते थे तभी से यह प्रथा चली आ रही थी कि विनिंग ट्रॉफी किसी युवा खिलाड़ी को थमा दी जाती थी। लेकिन इस बार रोहित शर्मा ने जैसे ही अपने हाथों में ट्रॉफी उठाई और कुछ ऐसा किया जिसे देख हर कोई हैरान हो गए।

बता दें कि रोहित ने ट्रॉफी को मौजूदा टीम के सबसे सीनियर खिलाड़ी दिनेश कार्तिक को ट्रॉफी थमा दी। हालांकि, जब कार्तिक को ट्रॉफी उठाने की जिम्मेदारी दी जा रही थी तो वो पहले तो भागते दिखे लेकिन बाकी खिलाड़ियों की जिद्द के आगे उन्होंने ट्रॉफी पकड़ ली। इस मजेदार पल के दौरान साथी खिलाड़ियों ने खासकर हार्दिक पांड्या ने दिनेश कार्तिक के साथ खूब मस्ती की। इस पूरी घटना का वीडियो बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Next Story