Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Khatron ke Khiladi 12 Winner : Tushar Kalia ने मिस्टर फैजू को चटाई धूल, खतरों की ट्रॉफी कि अपने नाम, जीते इतने लाख...

Sharda Kachhi
26 Sep 2022 2:48 AM GMT
Khatron ke Khiladi 12 Winner : Tushar Kalia ने मिस्टर फैजू को चटाई धूल, खतरों की ट्रॉफी कि अपने नाम, जीते इतने लाख...
x

KKK 12 Winner : कलर्स टीवी के सुपरहिट एडवेंचर रियलिटी शो खतरों के खिलड़ी सीजन 12 को अपना विनर मिल गया है. कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने रोहित शेट्टी के इस शो की ट्रॉफी अपने नाम कर दी है. तुषार कालिया के साथ जन्नत ज़ुबैर, मोहित मलिक, फैसल शेख और रुबीना दिलैक KKK 12 …

KKK 12 Winner : कलर्स टीवी के सुपरहिट एडवेंचर रियलिटी शो खतरों के खिलड़ी सीजन 12 को अपना विनर मिल गया है. कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने रोहित शेट्टी के इस शो की ट्रॉफी अपने नाम कर दी है. तुषार कालिया के साथ जन्नत ज़ुबैर, मोहित मलिक, फैसल शेख और रुबीना दिलैक KKK 12 के फाइनलिस्ट बने थे. हालांकि इन 5 फाइनलिस्ट में से फैसल और तुषार के बीच आखरी मुकाबला हुआ और इस आखरी मुकाबले में तुषार कालिया ने मिस्टर फैजू को धूल चटाते हुए शो की ट्रॉफी पर अपना नाम लिख दिया. बता दे कि तुषार कालिया ने शुरुआत से ही खतरों के खिलाडी 12 में शानदार परफॉर्मेंस दी थी. रोहित शेट्टी के साथ सभी कंटेस्टेंट इस डांसर और कोरियोग्राफर के फैंस बन गए थे.

ट्रॉफी के साथ मिले इतने लाख
खतरों के खिलाडी 12 की चमचमाती ट्रॉफी के साथ तुषार कालिया को 20 लाख रूपए का चेक भी मिला. इन पैसों के अलावा शो की स्पॉंसर कंपनी ने एक शानदार गाडी भी तुषार कालिया को गिफ्ट की हैं. दरअसल पिछले रविवार शो के ग्रैंड फिनाले की शूटिंग हो गईं थी. विनर को मिली हुईं गाड़ी की चाबी के साथ तुषार कालिया की फोटो वायरल होने की वजह से उनके विनर होने की खबर पहले ही चर्चा में आ गईं थी.

देखिए तुषार कालिया के कुछ वीडियो

कनिका मान को होना पड़ा बाहर
दरअसल खतरों के खिलाडी 12 के टॉप 6 लिस्ट में कनिका मान का नाम भी शामिल था. लेकिन फिनाले की रेस से पहले ही उन्हें शो से बाहर होना पड़ा. दरअसल ये आखरी टास्क कनिका मान और जन्नत ज़ुबैर के बीच था. जन्नत और कनिका को दोनों को दिए हुए स्टंट टास्क में उन्हें जमीन से ऊपर हवा में एक वूडन प्लैंक पर हाथ में एक डंडा लेकर चलना था. इस डंडे को उन्हें करंट वाले तार से बचाकर आगे बढ़ना था. आगे बढ़ते हुए दोनों को फ्लैग उठाने थे, दोनों ने ये टास्क पूरा किया लेकिन जन्नत से कनिका से कम समय में ये टास्क पूरा करते हुए फिनाले में अपनी जगह बना ली.

Next Story