Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Gangrape : अब राजधानी में लड़के भी सुरक्षित नहीं, दरिंदो ने किया नाबालिग के साथ गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड...

Sharda Kachhi
26 Sep 2022 8:55 AM GMT
Gangrape
x

दिल्ली : देश की राजधानी में एक 12 साल के लड़के के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है. आरोप है कि सीलमपुर इलाके में 4 लोगों ने बच्चे के साथ पहले सामूहिक कुकर्म किया है. फिर उसकी लाठी डंडों से बेरहमी से पिटाई भी की. बाद में आरोपियों ने हैवानियत की हदें …

Gangrape

दिल्ली : देश की राजधानी में एक 12 साल के लड़के के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है. आरोप है कि सीलमपुर इलाके में 4 लोगों ने बच्चे के साथ पहले सामूहिक कुकर्म किया है. फिर उसकी लाठी डंडों से बेरहमी से पिटाई भी की. बाद में आरोपियों ने हैवानियत की हदें पार कर दीं और लड़के के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. मामले में दिल्ली महिला आयोग ने जानकारी शेयर की है और पुलिस से 4 दिन में पूरी जानकारी तलब की है. रविवार देर शाम उत्तर पूर्वी दिल्ली पुलिस ने दो नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

READ MORE : LPG cylinder New Price : फिर बढ़ने वाले है LPG सिलेंडर के दाम! इस दिन जारी होगा नया कीमत…

लड़के ने 22 सितंबर को अपने माता-पिता को भीषण घटना की जानकारी दी। माता-पिता ने तुरंत दिल्ली पुलिस को सूचना दी। लड़के को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत बेहद गंभीर है। डीसीडब्ल्यू ने मामले में हस्तक्षेप किया है और दिल्ली पुलिस से प्राथमिकी की प्रति, आरोपियों का विवरण और अब तक की गई गिरफ्तारी की मांग की है। मामले में आगे की जांच जारी है.

Next Story