Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : सोने का जेवर चोरी करने वाले दो शातिर चोर चढ़े पुलिस के हत्थे, लाखों का माल जब्त...

Rohit Banchhor
26 Sep 2022 4:11 PM GMT
CG Crime
x

बालोद। CG Crime जिले के मोहला थाना पुलिस के टीम ने सोने के जेवर चोरी करने वाले दो शातिर आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी के 5 लाख के जेवर व एक बाइक बरामद किए है। Read More : CG Crime : बहू के साथ रंगरलिया मना रहा था जेठ, …

CG Crime

बालोद। CG Crime जिले के मोहला थाना पुलिस के टीम ने सोने के जेवर चोरी करने वाले दो शातिर आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी के 5 लाख के जेवर व एक बाइक बरामद किए है।

Read More : CG Crime : बहू के साथ रंगरलिया मना रहा था जेठ, भाई ने सुपारी देकर करवा दी मर्डर, तीन गिरफ्तार…

बता दें कि दल्लीराजहरा में ज्वेलर्स दुकान चलाने वाला पीड़ित मनोहर लाल जैन 59 वर्ष ने 25 सितंबर को थाने में शिकायत किया था कि अज्ञात चोर ने दोपहर में भीड़ का फायदा उठाकर करीब 5 लाख का जेवर पार कर दिया है। मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर पतासाजी कर रही थी।

Read More : CG Crime अधेड़ की मिली लाश, गला रेत कर की गई हत्या, पुलिस जांच में जुटी…

तभी पुलिस के टीम ने मुखबिर की सूचना पर ग्राम तोलुम निवासी आरोपी रोशन कुमार उसारे 30 वर्ष एवं दिवाकर सलामें 22 वर्ष को हिरासत में लेकर पूछताछ किए। पूछताछ में आरोपियों ने चोरी करना स्वीकार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास मंगलसुत्र लॉकेट 31 नग एवं घटना में प्रयुक्त 1 बाइक जब्त किया है। मामले में पुलिस ने आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Next Story