Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime अधेड़ की मिली लाश, गला रेत कर की गई हत्या, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
26 Sep 2022 12:48 PM GMT
CG Crime
x

दुर्ग। CG Crime जिले के पाटन ब्लॉक के ग्राम कापसी में अधेड़ की संदिग्ध हालत में लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची अमलेश्वर पुलिस ने देखा कि अधेड़ की गला रेतकर हत्या की गई है। वहीं उसके गुप्तांग को भी काटा गया है। जिससे पुलिस ने हत्या …

Crime

दुर्ग। CG Crime जिले के पाटन ब्लॉक के ग्राम कापसी में अधेड़ की संदिग्ध हालत में लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची अमलेश्वर पुलिस ने देखा कि अधेड़ की गला रेतकर हत्या की गई है। वहीं उसके गुप्तांग को भी काटा गया है। जिससे पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।

Read More : CG Crime : पुलिसकर्मी के साथ मारपीट करने वाले 6 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, एक फरार…

बता दें कि ग्राम कापसी झीट में सुबह गांव के ही 42 वर्षीय आनंद सोनवानी की खून से लथपथ लाश घर में मिली। रात को वह घर पर सो रहा था और सुबह खून से सनी लाश मिली। आरोपी ने गला रेतकर आनंद की हत्या की। वहीं गला रेतने के बाद उसका गुप्तांग भी काट दिया गया। मृतक आनंद की पत्नी का पहले ही निधन हो चुका है। मृतक अपनी परित्यक्ता बेटी व एक बेटे के साथ रहता था।

Read More : CG Crime : 5 हजार रूपये बना आरक्षक के मौत की वजह, आरोपी ने मोबाईल चार्जर से घोटा गला

घटना के बाद मृतक की बेटी भी उसी कमरे में सो रही थी। अमलेश्वर पुलिस ने बताया घटना के बाद मृतक की बेटी बदहवास है और कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है। घटना स्थल पर किसी प्रकार का हथियार नहीं मिला है। पुलिस ने प्रारंभिक कार्रवाई कर शव को पीएम के लिए भेज दिया है। वहीं आसपास के लोगोें से पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story