Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : बहू के साथ रंगरलिया मना रहा था जेठ, भाई ने सुपारी देकर करवा दी मर्डर, तीन गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
26 Sep 2022 1:14 PM GMT
CG Crime
x

बिलासपुर। CG Crime जिले के तखतपुर थाना क्षेत्र में एक अधेड़ की लाश मिली थी, जिसकी गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। मृतक के भाई ने ही गांव के दो लोगों को 50 हजार रूपए की सुपारी देकर हत्या करवाई है। मामले में पुलिस ने तीनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। Read More : CG …

CG Crime

बिलासपुर। CG Crime जिले के तखतपुर थाना क्षेत्र में एक अधेड़ की लाश मिली थी, जिसकी गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। मृतक के भाई ने ही गांव के दो लोगों को 50 हजार रूपए की सुपारी देकर हत्या करवाई है। मामले में पुलिस ने तीनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More : CG Crime अधेड़ की मिली लाश, गला रेत कर की गई हत्या, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि मृतक सुंदरलाल कौशिक 52 वर्ष ग्राम खम्हरिया का रहने वाला था। वह 22 सितंबर के दोपहर अपने फुफेरे भाई विनय कौशिक 32 वर्ष के घर देवरी जाने के लिए निकला था। इसके बाद से वह वापस नहीं लौटा था, परिजनों ने खोजबीन की, जिससे उसका कुछ पता नहीं चला। इसी बीच पुलिस को 24 सितंबर को शिव तालाब की झाड़ियों में एक अधेड़ का शव मिला। जिसकी शिनाख्ती सुंदरलाल कौशिक के रूप में की। मामले में पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर जांच में लिया था।

Read More : CG Crime : पुलिसकर्मी के साथ मारपीट करने वाले 6 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, एक फरार…

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि सुंदरलाल कौशिक अक्सर अपने ममेरे भाई विनय के घर जाता था। घटना के दिन भी वह भाई के घर जाने के लिए निकला था। इसके बाद उसका कुछ पता नहीं चला और उसकी लाश मिली। इसी संदेह के आधार पुलिस ने विनय कौशिक से पूछताछ की। पूछताछ में आरोपी विनय ने बताया कि वह गांव में खेती-किसानी करता है। सुंदरलाल उसका ममेरा भाई था। वह उसकी खेती का काम देखता था और हमेशा घर आना-जाना करता था।

Read More : CG Crime : 5 हजार रूपये बना आरक्षक के मौत की वजह, आरोपी ने मोबाईल चार्जर से घोटा गला

उसने विनय की पत्नी से अवैध संबंध बना लिया था। इसकी जानकारी होने के बाद विनय ने उसकी हत्या करने की योजना बनाई। उसने गांव के ही दो व्यक्ति चंद्रपाल कौशिक और पिल्लू कौशिक को साजिश में शामिल किया और उन्हें 50 हजार रुपए में हत्या की सुपारी दे दी। जिससे दोनों ने उसकी हत्या करने के बाद शव को तालाब की झाड़ियों में फेंक दिए। मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story