Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Big Accident : पर्यटकों से भरी टेंपो खाई में गिरी, 7 लोगों की दर्दनाक मौत, 10 की हालत गंभीर, प्रधानमंत्री ने जताया दु:ख...

Sharda Kachhi
26 Sep 2022 6:52 AM GMT
Big Accident
x

कुल्लू : हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में बीती रात एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक टूरिस्ट से भरी टेंपो ट्रैवलर खाई में जा गिरी। इस दर्दनाक हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है जबकि 10 लोग बुरी तरह से घायल हो गए। वहीं सभी घायलों को पहले बंजार अस्पताल में …

Big Accident

कुल्लू : हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में बीती रात एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक टूरिस्ट से भरी टेंपो ट्रैवलर खाई में जा गिरी। इस दर्दनाक हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है जबकि 10 लोग बुरी तरह से घायल हो गए। वहीं सभी घायलों को पहले बंजार अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें कुल्लू अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

READ MORE :Sharadiya Navratri Attractive Pandal : मातारानी के लिए सजा सबसे खास पंडाल, बनाने में लग गए 2 महीने, लागत सुनकर रह जाएंगे दंग, देखें आकर्षक तस्वीरें…

बताया जा रहा है कि हिमाचल प्रदेश के बंजार विधानसभा क्षेत्र के घियागी में हाईवे-305 पर जलोड़ा के पास रविवार रात करीब 8:30 बजे यह हादसा हुआ। रात 11:35 बजे रेस्क्यू ऑपरेश खत्म हो पाया। इस हादसे में मौके पर ही पांच पर्यटकों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। हादसे में जान गवाने वालों में IIT BHU के तीन स्टूडेंट शामिल हैं।

जानकारी के मुताबिक हादसे में जख्मी 10 में से 5 घायलों को कुल्लू के जोनल अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है जबकि 5 का इलाज बंजार में एक अस्पताल में चल रहा है।

कुल्लू के पुलिस अधीक्षक गुरदेव शर्मा के मुताबिक, मृतकों में छह की पहचान दिल्ली निवासी सौरभ, प्रियंका गुप्ता, किरण, ऋषभ राज और उत्तर प्रदेश की अंशिका जैन और आदित्य के रूप में हुई है।

पीएम मोदी ने जताया दु:ख

पीएम मोदी ने ट्वीट कर घटना पर दु:ख जताया है। उन्होंने लिखा, ‘हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में टूरिस्ट वाहन के खाई में गिरने की घटना अत्यंत दुखदायी है। इस दुर्घटना में जिन्होंने अपनों को खो दिया है, उनके परिजनों के प्रति मैं गहरी संवेदना प्रकट करता हूं। इसके साथ ही घायलों की हरसंभव मदद की जा रही है। उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं’।

Next Story