Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

सफेद कपड़े पहन इस पार्क में घूमता है भूत, पुलिस ने भटकती आत्मा के खिलाफ दर्ज की FIR, तलाश जारी...

Sharda Kachhi
25 Sep 2022 9:21 AM GMT
Shocking
x

वाराणसी: वाराणसी के भेलूपुर थाना इलाके के बड़ी गैबी स्थित वीडीए कॉलोनी पार्क में कुछ दिनों से अफवाह है कि सफेद कपड़े पहना भूत रात को घूमता है। भूत का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया तो डर की वजह से लोगों ने घर से निकलना भी छोड़ दिया। लोग रात होते-होते घर …

Shocking

वाराणसी: वाराणसी के भेलूपुर थाना इलाके के बड़ी गैबी स्थित वीडीए कॉलोनी पार्क में कुछ दिनों से अफवाह है कि सफेद कपड़े पहना भूत रात को घूमता है। भूत का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया तो डर की वजह से लोगों ने घर से निकलना भी छोड़ दिया। लोग रात होते-होते घर में छिप जाते। मामला पुलिस तक पहुंचा तो भेलूपुर पुलिस ने मामले की छानबीन की।

पता चला कि ये किसी शरारती तत्व की करदूत है जिसकी वजह से इलाके में सनसनी फैली हुई है। शुरूआती जांच के बाद दरोगा जगदंबा सिंह की तहरीर पर भेलूपुर थाने में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक शरारती तत्व ने बजरडीहा क्षेत्र के बड़ी गैबी स्थित वीडीए कॉलोनी पार्क के पास लोगों को डराने के इरादे से भूत बनकर वीडियो बनाया है।

READ MORE :Shocking : सफेद कपड़े पहन इस पार्क में घूमता है भूत, पुलिस ने भटकती आत्मा के खिलाफ दर्ज की FIR, तलाश जारी…

लोगों में बढ़ते डर और तेजी से फैलती भूत की अफवाह के बीच भेलूपुर इंस्पेक्टर रमाकांत दुबे ने कहा है कि ऐसे शरारती तत्वों को चिह्नित कर कार्रवाई की जाएगी। सोशल मीडिया पर कई बार कुछ ऐसी वीडियो आ जाती है जिसे हम सच मानकर बैठ जाते हैं कि ऐसा ही हुआ होगा। लेकिन कई बार हकीकत वो नहीं होती जो आंखों को नजर आती है। इन्हीं बातों का फायदा उठाकर कुछ लोग मौज लेने के लिए इस तरह की हरकत करते हैं और समाज में भ्रम फैलाने का काम करते हैं।

Next Story