Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Shahrukh Khan New Post : हॉट लुक में दिखे शाहरुख खान, शेयर किया शर्टलेस तस्वीर, 8 pack abs देख फैंस हुए क्रेजी

naveen sahu
25 Sep 2022 2:37 PM GMT
Shahrukh Khan New Post : हॉट लुक में दिखे शाहरुख खान, शेयर किया शर्टलेस तस्वीर, 8 pack abs देख फैंस हुए क्रेजी
x

मनोरंजन डेस्क। Shahrukh Khan New Post बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बढ़ती उम्र के साथ साथ शाहरुख खान की फैन फॉलोविंग भी बढ़ती ही जा रही हैं। वैसे तो किंग खान बहुत कम ही सोशल मीडिया में एक्टिव रहते हैं …

मनोरंजन डेस्क। Shahrukh Khan New Post बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बढ़ती उम्र के साथ साथ शाहरुख खान की फैन फॉलोविंग भी बढ़ती ही जा रही हैं। वैसे तो किंग खान बहुत कम ही सोशल मीडिया में एक्टिव रहते हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने फैंस को चहकते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपनी शर्टलेस बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रहें हैं। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। फैंस इस तस्वीर पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

Read More : Shahrukh Khan ने किया इंडस्ट्री में 30 सालों का सफर पूरा, फैंस को पठान का टीजर शेयर कर दिया तोहफा

56-वर्षीय अभिनेता शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह तस्वीर शेयर की है, जिसमें किंग खान अपनी फिल्म 'पठान' के लुक में नजर आ रहे हैं। सामने आई इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, शाहरुख शर्टलेस हैं और सोफे पर अपने दोनों हाथ फोल्ड करके बैठे हुए हैं जिसमें किंग खान के बॉय में 8 pack abs दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान उन्होंने अपना आधा चेहरा हाथों में छिपाया हुआ है। इस तस्वीर में शाहरुख के बाल लंबे हैं, जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "आज मैं अपनी शर्ट से कह रहा हूं… तुम होती तो कैसा होता, तुम इस बात पर हैरान होती, तुम इस बात पर कितनी हंसती… तुम होती तो ऐसा होता…मुझे भी पठान का इंतजार है।" इस पोस्ट पर फैंस ही नहीं बल्कि कई ऐक्टर्स ने अभिनेता की तस्वीर पर प्रतिक्रिया दी हैं। एक्टर टाइगर श्रॉफ तस्वीर की तारीफ करते हुए शाहरुख़ खान को लेजेंड बताया हैं।

Next Story