Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Neha Kakkar v/s Falguni Pathak : ऑरिजिनल की मासूमियत को कर दिया बर्बाद, मुझे बस उल्टी आनी बाकी थी, फाल्गुनी पाठक ने ‘मैंने पायल है छनकाई’ के रीमिक्स पर कहा..

Sharda Kachhi
25 Sep 2022 4:50 AM GMT
Neha Kakkar v/s Falguni Pathak
x

नई दिल्ली : Neha Kakkar v/s Falguni Pathak ऐसा लग रहा है कि बॉलीवुड के दो दिग्गज सिंगर्स के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है। जी हां! हम बात कर रहे हैं नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक की। दोनों अपने-अपने दौर की फेमस सिंगर हैं, जिनकी आवाज की दुनिया कायल है, लेकिन …

Neha Kakkar v/s Falguni Pathak

नई दिल्ली : Neha Kakkar v/s Falguni Pathak ऐसा लग रहा है कि बॉलीवुड के दो दिग्गज सिंगर्स के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है। जी हां! हम बात कर रहे हैं नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक की। दोनों अपने-अपने दौर की फेमस सिंगर हैं, जिनकी आवाज की दुनिया कायल है, लेकिन ये दोनों सोशल मीडिया पर आपस में भिड़ गई हैं। इसकी वजह है नेहा का नया गाना 'ओ सजना', जो फाल्गुनी के आइकॉनिक सॉन्ग 'मैंने पायल है छनकाई' का रीमेक वर्जन है। फाल्गुनी ने करीब 23 साल पहले 90's में ये गाना गाया था। अब एक तरफ दोनों इंस्टाग्राम पर बिना नाम लिए एक-दूसरे पर टिप्पणी कर रही हैं।

Neha Kakkar v/s Falguni Pathak वहीं दूसरी तरफ गाने को लेकर लीगल एक्शन लेने की खबरें भी सामने आ रही हैं। ट्विटर पर भी #NehaKakkar और #FalguniPathak ट्रेंड कर रहा है। उस पर अब गायिका फाल्गुनी पाठक ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. गाने के रिलीज होने के बाद से ही दर्शक इस गाने और नेहा की ऑरिजिनल गाने को ‘बर्बाद’ करने के लिए आलोचना कर रहे हैं. एक नए इंटरव्यू में, फाल्गुनी पाठक ने कहा है कि गाने की मासूमियत बर्बाद हो गई है और कहा कि जब उन्होंने पहली बार नया वर्जन सुना तो वो ‘तकरीबन उल्टी करने वाली थीं’.

देखें नेहा कक्कर द्वारा ओ सजना का नया वर्जन-

फाल्गुनी पाठक द्वारा बनाया गया ऑरिजिनल ओ सजना का गाना -

मुझे बस उल्टी आनी बाकी थी- फाल्गुनी पाठक Neha Kakkar v/s Falguni Pathak

एक लीडिंड ऑनलाइन पोर्टल से बात करते हुए, फाल्गुनी पाठक ने गाना सुनते ही अपनी पहली प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि, मुझे तीन-चार दिन पहले रीमिक्स किए गए वर्जन के बारे में पता चला. पहली प्रतिक्रिया अच्छी नहीं थी. मैं ऐसी थी, मुझे बस उल्टी आनी बाकी थी, ऐसा हो गया था.”

ऑरिजिनल की मासूमियत को कर दिया बर्बाद- फाल्गुनी Neha Kakkar v/s Falguni Pathak

फाल्गुनी पाठक ने कहा कि गाने ने ऑरिजिनल की मासूमियत को बर्बाद कर दिया है. उन्होंने कहा कि, “वीडियो और पिक्चराइजेशन में जो इनोसेंस थी, उसका पुरा सत्यनाश कर दिया है इस गाने में. रीमिक्स हो रहे हैं लेकिन इसे अच्छे तरीके से करें. अगर आप युवा पीढ़ी तक पहुंचना चाहते हैं, तो गाने की लय बदल दें, लेकिन इसे सस्ता न बनाएं. गाने की मौलिकता को न बदलें. मुझे नहीं लगता कि मुझे कुछ करने की जरूरत है, मेरे फैन गाने के खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं. मैं सिर्फ स्टोरीज शेयर कर रही हूं. जब वो मेरा सपोर्ट कर रहे हैं तो मैं चुप क्यों रहूं, मैं कैसे चुप बैठूं.

Next Story