Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Crime : मामूली बात पर नौकर ने की मालिक की हत्या, आरोपी हिरासत में, पूछताछ जारी...

Rohit Banchhor
25 Sep 2022 4:04 PM GMT
CG Crime
x

गुरुग्राम। Crime जिले के सोहना सदर थाना क्षेत्र में एक नौकर ने अपने मालिक की गला रेत कर हत्या कर दी। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। Read More : CG Crime : पुलिस आरक्षक की हत्या करने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, चार्जर …

CG Crime

गुरुग्राम। Crime जिले के सोहना सदर थाना क्षेत्र में एक नौकर ने अपने मालिक की गला रेत कर हत्या कर दी। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

Read More : CG Crime : पुलिस आरक्षक की हत्या करने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, चार्जर केबल से गला घोंटकर दी थी वारदात को अंजाम…

बता दें कि मृतक सतीश यादव 42 वर्ष सोहना के वार्ड क्रमांक 10 का रहने वाला था। वह पेशे से किसान था। सतीश का जाखोपुर के पास एक खेत है, जहां वह दो सप्ताह पहले कानपुर निवासी आरोपी पवन उर्फ छोटू 22 वर्ष को काम पर रखा था। पुलिस ने बताया कि सतीश यादव बीती रात अपने खेत में शराब पी रहा था और पवन उसकी सेवा कर रहा था।

Read More : CG Crime : एलआईसी अधिकारी के खाते से 10 लाख से अधिक की रकम पार, अज्ञात आरोपी ने दी वारदात को अंजाम…

आधी रात के बाद दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी और गुस्से में पवन ने चाकू से सतीश की गला रेत कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। रविवार को सुबह परिजनों ने खून से लथपथ हालत में सतीश का शव देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी।

Read More : UP Crime : नहर के पास बोरे में मिला महिला का शव, पुलिस जांच में जुटी…

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। मृतक के भाई संदीप यादव की शिकायत पर सोहना सदर थाने में आरोपी पवन के खिलाफ अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल किया है।

Next Story