Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : अंधेकत्ल की गुत्थी सुलझी, गाड़ी लूटने के उद्देश्य से की हत्या, नाबालिग सहित 4 गिरफ्तार..

Rohit Banchhor
25 Sep 2022 4:40 PM GMT
CG Crime
x

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। CG Crime गौरेला क्षेत्र के कारीआम जंगल में एक युवक की सिर कुचली लाश मिली थी, जिसकी गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। मामले में पुलिस ने एक नाबालिग सहित चार आरोपी को गिरफ्तार किया है। Read More : CG Crime : पुलिस आरक्षक की हत्या करने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, चार्जर केबल …

CG Crime

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। CG Crime गौरेला क्षेत्र के कारीआम जंगल में एक युवक की सिर कुचली लाश मिली थी, जिसकी गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। मामले में पुलिस ने एक नाबालिग सहित चार आरोपी को गिरफ्तार किया है।

Read More : CG Crime : पुलिस आरक्षक की हत्या करने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, चार्जर केबल से गला घोंटकर दी थी वारदात को अंजाम…

बता दें कि थाना गौरेला क्षेत्र में शनिवार को फारेस्ट गार्ड बेलपत सत्य प्रकाश मार्काे ने अज्ञात शव के बारे में सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। जांच के दौरान कोरबा के पाली थाने जानकारी दी गई कि, वहां मध्यप्रदेश के कुछ संदिग्ध लोग पकड़ाए हैं। जिस पर जीपीएम पुलिस की ओर से कड़ाई से पूछताछ की गई, तब मामले का खुलासा हुआ।

Read More : CG Crime : एलआईसी अधिकारी के खाते से 10 लाख से अधिक की रकम पार, अज्ञात आरोपी ने दी वारदात को अंजाम…

पूछताछ में पता चला कि आरोपियों के द्वारा गाड़ी लूटने के लिए गाड़ी बुकिंग में लेने योजना बनाई गई। सीधी के रहने वाले आरोपी पिंकू सिंह चौहान ने अपने मामा जय सिंह राजपूत जो पाली कोरबा में रहता है उससे चोरी की गाडी को अच्छी कीमत पर बिक्री करवाने के संबंध में बातचीत हुई थी। इस पर उन्होंने एक बोलेरो को सीधी जाना है कहकर ड्राइवर रमेश दास से लिफ्ट लिए और गाड़ी बुकिंग किए।

Read More : CG Crime : लूट, चोरी, मारपीट-वाहन तोड़फोड़ मामले में तीन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

बीच में फ्रेश होने गाड़ी रूकवाया और ड्राइवर को अगवा कर लिया। इसके बाद जंगल लाकर उसकी हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने आरोपी पिंकू सिंह चौहान, प्रांशु सिंह चौहान, जय सिंह उर्फ सर्वेश सिंह और एक अपचारी बालक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मामले में बोलेरो और मृतक का ड्राइविंग लाइसेंस जब्त कर लिया है।

Next Story