Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : पुलिस आरक्षक की हत्या करने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, चार्जर केबल से गला घोंटकर दी थी वारदात को अंजाम...

Rohit Banchhor
25 Sep 2022 3:43 PM GMT
CG Crime
x

राजनांदगांव। CG Crime जिले के ग्राम ठेकवा तिराहा के पास झाड़ियों में पुलिस आरक्षक की लाश मिली थी। जिसमें पुलिस ने जांच के दौरान आरक्षक की हत्या करने वाला आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के पास से मृतक की कार, भूरा रंग का पर्स व गला घोंटने में उपयोग किए गए …

CG Crime

राजनांदगांव। CG Crime जिले के ग्राम ठेकवा तिराहा के पास झाड़ियों में पुलिस आरक्षक की लाश मिली थी। जिसमें पुलिस ने जांच के दौरान आरक्षक की हत्या करने वाला आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के पास से मृतक की कार, भूरा रंग का पर्स व गला घोंटने में उपयोग किए गए मोबाइल का चार्जर जब्त कर लिया है।

Read More : CG Crime : एलआईसी अधिकारी के खाते से 10 लाख से अधिक की रकम पार, अज्ञात आरोपी ने दी वारदात को अंजाम…

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया कि 24 सितंबर की सुबह ग्राम ठेकवा तिराहा के झाड़ियों में पुलिस आरक्षक संतोष यादव 40 वर्ष निवासी पुलिस लाइन का शव मिला था। संतोष यादव रक्षित केन्द्र राजनांदगांव के एम.टी. शाखा में कार्यरत था। पुलिस ने मामले में हत्या का अपराध दर्ज कर जांच में लिया था। जांच के दौरान पुलिस ने शहर एवं टोलप्लाजा का एवं शहर के अन्य जगहों का सी.सी.टी.व्ही फुटेज खंगाले।

Read More : CG Crime : लूट, चोरी, मारपीट-वाहन तोड़फोड़ मामले में तीन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

जिसमें पाया कि रात्रि में मृतक को उसके कार में बैठाते हुए संदेही का फुटेज आने पर आरोपी की पहचान कर उसकी पता तलाश किया गया। मुखबीर की सूचना पर घेराबंदी कर आरोपी दानिश खान 22 वर्ष निवासी बख्तावर चाल को पकड़ा गया। आरोपी से गहन पूछताछ पर बताया कि वह रेवाडीह चौक में मृतक से मिलने पर उसके साथ शराब का सेवन किया। जिसके बाद मृतक संतोष ने उसे पूर्व में कोर्ट में न्यायालयीन कार्य के लिए 5000 रूपये उधारी दिया था जिसकी मांग करने लगा।

Read More : CG Crime : दोपहिया वाहन चोरी करने वाले अपचारी बालक सहित 5 गिरफ्तार, 15 नग मोटर सायकिल जब्त…

उसके बाद दोनों मृतक के कार से सीलाथीजन स्कूल ममतानगर के पास आये। वहां भी दोनों ने शराब पीए, उसके बाद उधारी का रकम लौटाने के लिए दोनों में बहस हुआ। उसके बाद मृतक कार में बैठा और आरोपी दानिश खान कार के पीछले सीट पर बैठा और वहां रखे मोबाईल चार्जर के केबल से उसके गर्दन में फंसाकर गलाघोट दिया जिससे उसकी मृत्यु हो गई।

Read More : CG Crime : नौकरी दिलाने का झांसा देकर 18 लाख की ठगी, खुद को मंत्री का पीए बताकर दी वारदात को अंजाम…

उसके बाद वह मृतक को बाजू के सीट में बैठाकर ठेकवा तिराहा मार्ग सोमनी में ले जाकर मृतक के लाश को फेंक दिया। आरोपी के निशानदेही पर मृतक का कार, भूरा रंग का पर्स, मोबाईल, गला घोटने में प्रयुक्त केबल वायर को बरामद कर लिया गया है। वहीं पुलिस ने आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Next Story